ताज़ा खबर
 

Mubarkan Movie Day 4 Box Office Collection: अर्जुन कपूर की फिल्म ने 4 दिन में कमाए 30 करोड़ रुपए

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह दो जुड़वा भाइयों की कहानी है जो अपनी मोहब्बत को पाने के लिए अपने चाचा की मदद लेते हैं।

Author नई दिल्ली | August 1, 2017 16:17 pm
फिल्म मुबारकां में अर्जुन अपने चाचा अनिल कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में अर्जुन का किरदार एक पंजाबी और एक लंदन के लड़के का होगा जो कि जुड़वा भाई हैं। अर्जुन इस फिल्म में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म मुबारकां की 4 दिन की कुल कमाई 31 करोड़ से ज्यादा हो चुकी है। शुक्रवार को फिल्म ने 5 करोड़ 16 लाख रुपए से खाता खोला था जिसके बाद शनिवार को फिल्म ने 7 करोड़ 38 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म का बिजनेस शुक्रवार की तुलना में तकरीबन 100 प्रतिशत बढ़ गया और इसने 10 करोड़ 37 लाख रुपए की कमाई की। और अब सोमवार को फिल्म ने 3 करोड़ 55 लाख रुपए कमाए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के इन आंकड़ों के मुताबिक शुक्रवार को अपने ओपनिंग डे की तुलना में सोमवार को फिल्म के बिजनेस में 31.20% की गिरावट आई। एक यूजर ने तरण आदर्श के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- Percentage percentage kyo khel rhe है तरण जी ..IBPS ka form भरे हैं क्या ….seedhe boliye mubarakan की लंका लग गई।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह दो जुड़वा भाइयों की कहानी है जो अपनी मोहब्बत को पाने के लिए अपने चाचा की मदद लेते हैं। उनके चाचा यानि अनिल कपूर अपने भतीजों करण और चरण की मदद करने के लिए क्या-क्या तरीके आजमाते हैं? और क्या दोनों को अपनी मोहब्बत मिल पाती है, यही फिल्म की कहानी है। फिल्म में अर्जुन कपूर डबल रोल में हैं। एक ओर वह लंदन के ऐसे पढ़े लिखे और कॉन्फिडेंट लड़के के रोल में हैं तो दूसरी ओर वह अपने जुड़वा भाई की भी भूमिका निभा रहे हैं जो कि पंजाब में पला बड़ा है और काफी शर्मीला है। फिल्म में दोनों की गर्लफ्रेंड्स की भूमिका में हैं अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज। फिल्म को भारत में तकरीबन 2300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

हाल ही में ये दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनी टीवी के चर्चित द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे। अनिल कपूर ने अर्जुन के साथ मस्ती करते हुए कहा कि फिल्म में अनिल को डबल रोल में लाने का आइडिया उनका था क्योंकि पिछली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड थी तो इस फिल्म में उन्होंने अर्जुन से डबल रोल करा के उन्हें दो गर्लफ्रेंड (हीरोइनें) दिला दी गईं। अनिल कपूर ने अपने कॉलेज के दिनों के राज खोलते हुए कहा कि अपने कॉलेज के दिनों में उनकी कई गर्लफ्रेंड्स हुआ करती थीं और वह क्रिसमस पार्टी बोल कर सभी को अपने बर्थडे पर बुला लिया करते थे। ताकि किसी को भी इस बात का शक ना हो।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App