ताज़ा खबर
 

मुबारकन की शूटिंग के बाद ढाबा मालिक ने बदला अपने ढाबे का नाम, हवेली से बदलकर किया ‘पुरानी हवेली’

बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी द्वारा अपनी आगामी फिल्म 'मुबारकन' का एक सीन एक ढाबे में शूट करने के उसके मालिक ने अपने ढाबे नाम बदल दिया है।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 5:22 PM
दूसरे दिन का फिल्म का कलेक्शन 6 करोड़ रुपए रहा और इस तरह इस फिल्म ने दो दिन में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी द्वारा अपनी आगामी फिल्म ‘मुबारकन’ का एक सीन एक ढाबे में शूट करने के उसके मालिक ने अपने ढाबे नाम बदल दिया है। बज्मी ने कहा कि ढाबे का नाम पहले हवेली था, लेकिन अब उसे बदलकर पुरानी हवेली कर दिया गया है। उन्होंने कहा, “हवेली नामक उस ढाबे में हमने अपनी फिल्म का एक शॉट लिया था। फिल्म में उसके नाम का एक विशेष साइनबोर्ड भी लगाया गया था। फिल्म में ढाबे का नाम ‘पुरानी हवेली’ है।” बज्मी ने कहा, “ढाबे का मालिक बेहद खुश है और उन्होंने हमसे साइनबोर्ड को लगा रहने देने को कहा। उन्होंने कहा कि इलाके में हवेली नामक कई ढाबे हैं, लेकिन उनका सबसे पुराना है। इसलिए उन्हें अपने ढाबे का नाम बदलने में कोई परेशानी नहीं है।”

फिल्म में अनिल कपूर तथा उनके भतीजे अर्जुन कपूर हैं। साथ ही अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज तथा अथिया शेट्टी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘मुबारकन’ 28 जुलाई को रिलीज होगी। अर्जुन कपूर पहली बार अपने चाचा अनिल कपूर के साथ अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां में काम करते हुए नजर आएंगे। अब उन्होंने फिल्म में अपने किरदार का नाम बता दिया है। अपनी को-स्टार इलियाना डिक्रूज के साथ उन्होंने एक फोटो ट्विटर अकाउंट पर अपलोड की है। जिसमें अपने और एक्ट्रेस के नाम का खुलासा किया है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- पागलपन को जारी रखते हुए, खूब हंसिए करण और स्वीटी उर्फ इलियाना डिक्रूज और मेरे साथ। मुबारकन।

एक्टर अनिल कपूर जनवरी 2017 से मुबारकां की शूटिंग शुरू कर देंगे। अर्जुन और अनिल फिल्म में भी अपने हकीकत के चाचा-भतीजे वाले रिश्ते को निभाते हुए नजर आएंगे। अनिल ने सोमवार को हुए स्टारडस्ट अवॉर्ड्स की शाम को बताया- मैं फिल्म में सरदार का किरदार निभा रहा हूं। मैं 14 जनवरी से शूटिंग शुरू करुंगा। अर्जुन पहले से ही फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App