ताज़ा खबर
 

मुबारकां टीजर वीडियो रिलीजः देखिए ये किस लफड़े में फंस गए अर्जुन कपूर और अनिल कपूर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म मुबारकां का टीजर वीडियो मंगलवार को रिलीज कर दिया गया।

Mubarakan, Mubarakan collection, Mubarakan box office, Mubarakan box office collection, Arjun Kapoor, Anil Kapoor, Mubarakan movie, Mubarakan box office collection day 4फिल्म मुबारकां में अर्जुन अपने चाचा अनिल कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में अर्जुन का किरदार एक पंजाबी और एक लंदन के लड़के का होगा जो कि जुड़वा भाई हैं। अर्जुन इस फिल्म में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म मुबारकां का टीजर वीडियो मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। अनीज बज्मी निर्देशित यह ड्रामा कॉमेडी फिल्म दो जुड़वा भाईयों की कहानी है जिनका किरदार अर्जुन कपूर निभाएंगे। अर्जुन के इन जुड़वां भाईयों के किरदारों का नाम करण और चरण है। किस्मत के उलटफेर और अजीबोगरीब सीक्वेंस के चलते यह दोनों सगे भाई किस तरह कजिन ब्रदर बन जाते हैं यही फिल्म की कहानी है। इन दोनों भाईयों में से एक चंडीगढ़ में पला बड़ा है और दूसरा काफी वक्त तक लंदन में रहा है। सिर्फ शक्ल एक जैसी होने के अलवा वे दोनों एक दूसरे से इस हद तक अलग है जितना हो सकते हैं। तफरी तब शुरू होती है जब उनके परिवार उनकी शादी के लिए लड़की तलाशना शुरू करते हैं, इस बात से अंजान कि दोनों की पहले ही गर्लफ्रेंड है।

अब देखना यह होगा कि क्या उनके चाचा करदार सिंह यानि अनिल कपूर उन्हें इस मसले से बाहर ला पाते हैं या नहीं। 28 जुलाई 2017 को सिनेमाघरों में मुबारकां रिलीज होगी। दूसरी बार फैंस अर्जुन को डबल रोल में देखेंगे। इससे पहले उन्हें 2013 में रिलीज हुई फिल्म औरंगजेब में डबल रोल में देख चुके हैं। पहली बार इस फिल्म में वो अपने रीयल लाइफ चाचा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन पर दिखेंगें। इसमें वो चाचा-भतीजा का ही किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले जारी किए गए फिल्म के पोस्टर में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर नजर आ रहे थे। पोस्टर में अनिल कपूर काफी फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं, वहीं अर्जुन कपूर पोस्टर में डबल रोल में हैं और उन्होंने अनिल को उठा रखा है।

अर्जुन एक लुक में जहां सरदारों वाली पगड़ी पहने हुए हैं वही दूसरे लुक में वह स्पाइस कट बालों में मॉर्डन लड़के के अंदाज में दिख रहे हैं। फिल्म का यह पहला पोस्टर इलिआना डीक्रूज़ और अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रिलीज़ किया है। फिल्म में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलिआना डीक्रूज़, अथिया शेट्टी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे।

Next Stories
1 आपकी महीने की तनख्वाह से भी ज्यादा है शाहरुख खान की बेटी सुहाना की इस ड्रेस की कीमत
2 सभी भाजपा शासित राज्यों में टैक्स फ्री होगी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’?
3 बाबा रामदेव पर नहीं, पंजाब के इस शेर पर बेस्ड होगी अजय देवगन की अगली फिल्म!
ये पढ़ा क्या?
X