ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 101
    BJP+ 78
    RLM+ 0
    OTH+ 17
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 104
    BJP+ 96
    BSP+ 6
    OTH+ 5
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 52
    BJP+ 25
    JCC+ 6
    OTH+ 3
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 82
    TDP-Cong+ 25
    BJP+ 6
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

मुबारकां के लिए अनिल कपूर के किरदार ‘करतार सिंह’ का लुक रिलीज, अर्जुन कपूर ने शेयर किया पोस्टर

मुबारकां का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में अनिल कपूर के लुक को दिखाया गया है।

Author नई दिल्ली | June 17, 2017 12:42 PM
उन्होंने कहा, मैंने अपनी प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव इसलिए देर से रखा, क्योंकि मैं उसे जिंदगी में हर सुख सुविधा देना चाहता था। आज जब ध्रूण ने यह गाना गाया, तो मैं अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत दिन की यादों में खो गया। यह शो जीटीवी पर रविवार को प्रसारित होगा।

अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म मुबारकां का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में अनिल कपूर के लुक को दिखाया गया है। ट्रिम्ड दाढ़ी और पगड़ी वाले लुक के साथ मुबारकां से वापसी कर रहे अनिल आखिरी बार 2 साल पहले फिल्म वेलकम बैक में नजर आए थे। इस फिल्म में अनिल करतार सिंह नाम का किरदार प्ले करेंगे। अनीस बज्मी निर्देशित यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अनिल कपूर के अलावा अर्जुन कपूर, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज भी होंगी। फिल्म में पगड़ी पहने नजर आ रहे अनिल कपूर के लिए यह पहली बार नहीं है जब वह पगड़ी पहन रहे हैं। इससे पहले वह 1999 में आई फिल्म बीवी नंबर वन के लिए भी पगड़ी पहन चुके हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

हाल ही में फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में नजर आए अर्जुन इस फिल्म में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे जिसके लिए पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। मालूम हो कि यह चौथी बार है कि जब अनिल कपूर और अनीज बज्मी साथ में काम कर रहे हैं। इससे पहले अनीस और अनिल फिल्म नो एंट्री, वेलकम और वेलकम बैक में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर को यूए सर्टिफिकेट दिया गया था। यह पहली बार होगा कि अर्जुन कपूर किसी कॉमेडी फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही पहली बार वो अपने चाचा अनिल के साथ स्क्रीन पर साथ में काम करेंगे।

अर्जुन कपूर का फिल्म में किरदार एक कूल लड़के का होगा लेकि इसके साथ ही वह एक सरदार लड़के का भी रोल प्ले करेंगे। फिल्म के लिए उनका लुक भी रिलीज किया जा चुका है। अर्जुन कपूर पहली बार अपने चाचा अनिल कपूर के साथ अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां में काम करते हुए नजर आएंगे। अर्जुन और अनिल फिल्म में भी अपने हकीकत के चाचा-भतीजे वाले रिश्ते को निभाते हुए नजर आएंगे।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App