ताज़ा खबर
 

MTV Splitsvilla 11 FINALE : फिनाले में बाजी मारकर ये कपल बना बेस्ट

MTV Splitsvilla 11 FINALE : इस टास्क को खत्म करने के बाद काफी देर तक सस्पेंस रहा कि आखिर इस शो का विजेता कौन बना? मजबूत दोस्ती और एक-दूसरे पर विश्वास करने की उनकी क्षमता इस कपल को यहां तक ले आई।

MTVSplitsvilla, gauravशो में इस कपल ने बाजी मारी। फोटो सोर्स – ट्विटर, @MTVSplitsvilla

MTV Splitsvilla 11 FINALE : लंबे समय से चला रहा डेटिंग रियलिटी शो MTV Splitsvilla 11 आज (03-02-2019) खत्म हो गया। इस शो के विनर रहे गौरव और श्रृति सिन्हा। इस शो को मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी और रणविजय सिंह होस्ट कर रहे थे। इस शो को रामगनर में शूट किया गया था और पिछले साल अगस्त के महीने में इस शो की शुरुआत हुई थी। इस शो के तहत अलग-अलग कपल्स को एक विला के अंदर रहना था और ‘बेस्ट कपल’ का तमगा उन्हें हासिल करना था। इस शो में युवा पुरुष और महिला को अपना साथी चुनने का मौका दिया जाता था तथा कड़ी परीक्षा की घड़ी में उन्हें एक-दूसरे का साथ देना था।

इससे पहले शो के फिनाले में प्रतिभागी कपल शगुन पांडे, समयुख्ता हेगड़े और गौरव-श्रृति सिन्हा के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिली। फिनाले में पहले टास्क के दौरान कपल को गौरव और श्रृति को टास्क दिया गया था कि वो अपने साथी की प्राथमिकताओं को बताएं। इसके लिए उन्हें विकल्प भी दिया गया। हालांकि कपल गौरव और श्रृति ने इस टास्क को बेहतरीन ढंग से खत्म नहीं किया था। प्राथमिकता टास्क के दौरान गौरव ने श्रृति की 6 प्राथमिकताएं गलत बताईं।

इसके बाद शगुन पांडे तथा समयुख्ता हेगड़े की बारी आई। लेकिन शगुन ने समयुख्ता की सभी प्राथमिकताएं गलत बता दी। इस टास्क को खत्म करने के बाद काफी देर तक सस्पेंस रहा कि आखिर इस शो का विजेता कौन बना? आखिरकार गौरव और श्रृति ने यह प्रतियोगिता जी ली। बता दें कि गौरव और श्रृति रोडिज में भी आ चुके हैं और दोनों एक अच्छे दोस्त भी हैं। मजबूत दोस्ती और एक-दूसरे पर विश्वास करने की उनकी क्षमता उन्हें यहां तक ले आई। हालांकि शुरू में कहा जा रहा था कि दोनों की जोड़ी एक साथ नहीं जमेगी लेकिन रोहन हिंगोरानी के एलिमिनेट होने के बाद श्रृति ने तय किया था कि वो गौरव के साथ अपनी जोड़ी बनाएंगी।

Next Stories
1 Lakme Fashion Week में जाह्नवी कपूर संग वॉक करते दिखे अनिल कपूर, रणवीर सिंह को देखते ही रैंप पर करने लगे डांस
2 ‘गोल्ड’ मिलने पर मौनी रॉय ने ‘नागिन’ बनने से कर दिया था इनकार! ऐसा था एकता कपूर का रिएक्शन
3 ‘मणिकर्णिका’ को-डायरेक्‍टर से बोलीं कंगना- रो मत! मेरी तरह बनो, आज अपने दम पर फिल्‍ममेकर हूं
ये पढ़ा क्या?
X