ताज़ा खबर
 

MS Dhoni: The untold story का नया गाना दिखा रहा है ‘धोनी-साक्षी’ का रोमांस

इस फिल्म में धोनी बने सुशांत सिंह राजपूत की वाइफ यानि साक्षी का रोल कियारा आडवाणी ने किया है।

स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बन रही फिल्म एमएस धोनी:द अन टोल्ड स्टोरी का रोमांटिक ट्रैक जब तक रिलीज हो गया है। इस गाने में इस खिलाड़ी की लव लाइफ और रोमांस दिखाया गया है। फिल्म के पहले गाने कौन तुझे के बाद अब ये दूसरा गाना ‘जब तक’ धोनी और उनकी वाइफ साक्षी की लव लाइफ दिखा रहा है। इस फिल्म में धोनी बने सुशांत सिंह राजपूत की वाइफ यानि साक्षी का रोल कियारा आडवाणी ने किया है। यह सॉफ्ट रोमांटिक नंबर अरमान मलिक ने कंपोज किया है। इसमें आपको दिल्ली की कुछ बेहतरीन लोकेशन्स देखने को मिलेंगी। यह फिल्म 80 करोड़ के बजट से बनी है। इसमें यह करीब 60 करोड़ रुपए रिलीज के पहले ही कमा चुकी है। फिल्म ने 45 करोड़ अपने सैटेलाइट राइट्स से और 15 करोड़ फिल्म से जुड़ी अलग-अलग ब्रांड्स से कमाए हैं।

बता दें कि MS Dhoni the Untold Story में कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाने के बाद अब सुशांत अगली फिल्म में अन्तरिक्ष यात्री बनने वाले हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले खबर थी कि आमिर खान भी अपनी अगली फिल्म में भारतीय अन्तरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार निभाने वाले हैं।

सुशांत संजय पूरन सिंह चौहान की अपकमिंग फिल्म ‘चंदामामा दूर के’ में मुख्य किरदार के लिए कास्ट किए गए हैं। ये अन्तरिक्ष और एडवेंचर ट्रेवल पर बनने वाली भारत की पहली फिल्म होगी। आपको बता दें कि संजय ने इससे पहले बॉक्सिंग पर आधारित फिल्म ‘लाहौर’ का निर्देशन किया था। संजय को इस फिल्म के लिए काफी तारीफें भी मिली थीं और फिल्म ने दो नेशनल अवार्ड भी जीते थे। सुशांत ने भी इस फिल्म में काम करने की पुष्टि कर दी है। सुशांत ने बताया कि इस फिल्म में कोई एक कहानी नहीं है बल्कि ये अन्तरिक्ष यात्राओं से जुड़ी छोटी-छोटी कहानियों पर आधारित है।

जल्द रिलीज होने वाली फिल्म एमएस धोनी: द अन टोल्ड स्टोरी की बात करें तो इस फिल्म में सुशांत के साथ दिशा पटानी, अनुपम खेर, भूमिका चावला भी हैं।

Read Also: MS Dhoni the Untold Story के बाद सुशांत सिंह राजपूत करेंगे चांद का सफर

Read Also: खतरनाक स्टंट करने के दौरान घायल हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App