ताज़ा खबर
 

फ़िल्म समीक्षा: दर्शकों पर छाने में नाकामयाब रही ‘मि. एक्स’

निर्देशक विक्रम भट्ट की 3डी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ शुक्रवार को सिनेमाघों में रिलीज हुई। फिल्म का नायक (इमरान हाशमी) अदृश्य हो जाता है। यह नायक अदृश्य होने पर भी अपनी प्रेमिका...

कलाकार : इमरान हाशमी, अमायरा दस्तूर, अरुणोदय सिंह। निर्देशक: विक्रम भट्ट। संगीतकार: जीत गांगुली, अंकित तिवारी।

निर्देशक विक्रम भट्ट की 3डी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ शुक्रवार को सिनेमाघों में रिलीज हुई। फिल्म का नायक (इमरान हाशमी) अदृश्य हो जाता है। यह नायक अदृश्य होने पर भी अपनी प्रेमिका से प्यार का इज़हार करने से बाज़ नहीं आता। 3डी तकनीक में विक्रम भट्ट ने अपना लोहा मनवाया है। फिर भी ‘मिस्टर एक्स’ सफलता के उस मुकाम पर नहीं पहंचती।

कहानी:
रघु (इमरान हाशमी)और सिया(अमायरा) एटीडी में काम करते हैं। दोनों अपने विभाग के कर्मठ ऑफिसर हैं। एक-दूसरे से प्यार करते हैं और शादी के लिए ऑफिस से छुट्टी ले चुके हैं, लेकिन इस बीच उन्हें बुलाकर एक खास असाइनमेंट दिया जाता है। चूंकि दोनों कर्मठ हैं इसलिए पीछे नहीं हटते और इस असाइनमेंट में एक कुचक्र के शिकार होते हैं। स्थितियां ऐसी बनती हैं कि दोनों एक-दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं।

अब अदृश्य हो सकने वाला नायक बदले पर उतारू होता है। अदृश्य होने की खूबी के चलते नायक को कानून तोडऩे में कोई दिक्कत नहीं होती। बदले की इस भिड़ंत के बीच कुछ नहाने के दृश्य हैं, जहां अदृश्य नायक अपनी नायिका को चूमता है। भट्ट कैंप की फिल्म है तो जब-तब गाने भी सुनाई पड़ते हैं। अब कहानी का एंड क्या है ये सस्पेंस हम नहीं बताएंगे। आपको सिनेमा हॉल जाना ही होगा।

Next Stories
1 देखें ‘बॉम्बे वैलवेट’ का गाना, ‘मोहब्बत बुरी बीमारी’
2 देखो-देखो: शाहरूख खान के साथ बेटा अबराम कर रहा BEACH PARTY
3 अक्षय-ट्विंकल की जान दे रही बाबा रामदेव को टक्कर?
आज का राशिफल
X