ताज़ा खबर
 

TikTok स्टार Mr Faisu का अकाउंट सस्पेंड होने से हुआ बड़ा नुकसान, इस तरह होती थी कमाई

Mr Faisu Controversial TikTok: Mr Faisu के TikTok वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं। जबरदस्त लोकप्रियता होने के कारण मिस्टर फैजू के फैन्स परेशान हैं।

Author Updated: July 10, 2019 6:16 PM
Mr Faisu का टिकटॉक अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

Mr Faisu Controversial TikTok Video: TikTok सुपरस्टार Mr Faisu का विवादित मामले में वीडियो बनाने के कारण अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। अकाउंट सस्पेंड होने का कारण Mr Faisu को चपत भी लगी है। दरअसल Mr Faisu की कमाई का एक बड़ा प्लेटफॉर्म TikTok भी था। Mr Faisu के TikTok वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं। जबरदस्त लोकप्रियता होने के कारण मिस्टर फैजू के फैन्स परेशान हैं। हालांकि वीडियो के मामले में मिस्टर फैजू ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए माफी मांग ली है।

Mr Faisu के TikTok पर 23 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स थे। ऐसे में उनके वीडियोज को लाखों की संख्या में व्यूज आसानी से मिल जाते थे। अच्छे संख्या में व्यूज होने के चलते उनके वीडियोज में ऐड में आते थे। वीडियो पर आने वाले ऐड भी पेड होते हैं। वहीं टिकटॉक से सुपरस्टार होने के कारण मिस्टर फैजू प्रमोशन वीडियो भी करते थे। हाल ही में उन्होंने सुपर-30 एक्टर ऋतिक रोशन संग एक वीडियो बनाया था। प्रमोशन वीडियोज से भी मिस्टर फैजू की कमाई होती थी।

मिस्टर फैजू का अकाउंट चेक करने पर कुछ ऐसा दिखाई पड़ रहा है।

वहीं विवादित वीडियो पर माफी मांगते हुए मिस्टर फैजू ने लिखा- ”यदि मेरे वीडियो से आप लोगों की भावनाएं आहत हुईं तो मैं माफी चाहता हूं। मेरा इरादा किसी का दिल दुखाना या फिर अपनाना करना नहीं था। हमने वीडियो निकाल दिया है। जय हिंद।”

मिस्टर फैजू की इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोग अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें अनफॉलो करने की भी बात कह रहे हैं। इंस्टाग्राम पर मिस्टर फैजू को 60 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। बता दें कि झारखंड के सरायकेला में तबरेज अंसारी की मॉब लिंचिंग में मौत हो गई थी। तबरेज मामले पर वीडियो बनाते हुए मिस्टर फैजू ने अपनी गैंग के साथ लोगों को संदेश दिया था, तबरेज मासूम था, जब तबरेज का बच्चा बड़ा होगा और अपना बदला लेगा तो मुसलमानों को आतंकी करार न दिया जाए। जिसके चलते मिस्टर फैजू के वीडियो का लोगों ने विरोध किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Virat Kohli की एक्स गर्लफ्रेंड इजाबेल लिटे साउथ के इस एक्टर को कर रही हैं डेट!
2 Batla House Trailer: जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’ का ट्रेलर रिलीज, एक्शन से भरपूर फिल्म विवादित एनकाउंटर की सुलझाएगी गुत्थी
3 ‘इसको अनफॉलो करो’, Tik Tok पर विवादित वीडियो बनाने पर नाराज हुए Mr Faisu के फैन्स, अकाउंट हुआ सस्पेंड
जस्‍ट नाउ
X