ताज़ा खबर
 

Sarkar Box Office Collection Day 1: 3000 स्क्रीन पर रिलीज हुई ‘सरकार’, सिनेमाघरों में दिखी दर्शकों की भीड़

Sarkar Box Office Collection Day 1: जानकारी के मुताबिक दुनिया के 3000 स्क्रिन्स पर इस फिल्म को रिलीज किया गया है। फिल्म के निर्देशक AR Murugadoss हैं। फिल्म में केर्थी सुरेश, वारालक्ष्मी शऱतकुमार, योगी बाबू और राधा रवि भी नजर आएंगे।

Sarkar Box Office Collection day 5: दर्शकों का दिल जीत रही है फिल्म

Sarkar Box Office Collection Day 1: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार Thalapathy Vijay की फिल्म ‘सरकार’ मंगलवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में लोगों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। भीड़ को देखते हुए यह कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म शुरुआती दिनों में ही पर्दे पर मोटी कमाई करेगी। जानकारी के मुताबिक दुनिया के 3000 स्क्रिन्स पर इस फिल्म को रिलीज किया गया है। फिल्म के निर्देशक AR Murugadoss हैं। फिल्म में केर्थी सुरेश, वारालक्ष्मी शऱतकुमार, योगी बाबू और राधा रवि भी नजर आएंगे।

फिल्म ‘सरकार’ को दक्षिण में जहां अच्छी ओपनिंग मिली है वहीं देश के दूसरे हिस्सों में भी फिल्म को अच्छा रेसपॉन्स मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है। बाजार विशेषज्ञ तरन आदर्श ने ट्विटर पर लिखा कि ‘आज ही रिलीज हुई फिल्म ‘सरकार’ की शुरुआत अच्छी हुई है। तमिलनाडु और मुंबई में भी फिल्म को अच्छा रेसपॉन्स मिला है। मल्टीप्लेक्स में फिल्म के 12 शो तक चलाए जा रहे हैं जो काफी कम होता है।’

बता दें कि फिल्म ‘सरकार’ के गाने एआर रहमान ने कंपोज किए हैं। फिल्म में सिनेटोग्राफी गिरीश गंगाधरण की है। यह फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है। रिलीज से पहले यह फिल्म उस वक्त चर्चा में आई थी जब वरूण राजेद्र ने फिल्म के निर्देशक पर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगाया था।

Next Stories
1 ‘अपनी मां को भी बेच सकता है फिरंगी’, जानें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के 10 सीक्रेट्स
2 Happy Diwali Songs: बॉलीवुड के इन बेहतरीन और सदाबहार गानों के साथ मनाएं दिवाली
3 सपना चौधरी ने पीठ पर बनवाया कैसा टैटू, वायरल हो रही है तस्वीर
ये पढ़ा क्या?
X