ताज़ा खबर
 

विवादों में सोनाक्षी सिन्हा की ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’, बैंकॉक में पोर्न सीन फिल्माने का आरोप

सोनाक्षी सिन्हा स्टारर यह फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स' विवादों में फंस गई है। बैंकॉक पुलिस ने फिल्म से जुड़ी एक प्रोडक्शन कंपनी 'इंडी बैंकॉक कंपनी लिमिटेड' पर पोर्न सीन्स फिल्माने का आरोप लगाया है।

Author नई दिल्ली | January 19, 2018 6:06 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और एक्ट्रेस डायना पेंटी।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा स्टारर यह फिल्म विवादों में फंस गई है। बैंकॉक पुलिस ने फिल्म से जुड़ी एक प्रोडक्शन कंपनी ‘इंडी बैंकॉक कंपनी लिमिटेड’ पर पोर्न सीन्स फिल्माने का आरोप लगाया है। ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स फिल्म हैप्पी भाग जाएगी की सीक्वेल है जिसकी शूटिंग बैंकॉक में चल रही है। हाल ही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी जिसमें उन्होंने थाईलैंड की लोकेशन शेयर की थी।

Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा

द नेशन की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तभी एक महिला को ‘एडल्ट टॉय’ और ‘सेक्स टॉय’ के साथ देखा गया था, जबकि महिला के शरीरे में भी कपड़े नहीं थे। इस सीन को एक स्थानीय व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया था। जिसके बाद यह वीडियो क्लीप सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। वहीं  एक स्थानीय पुलिस अधिकारी का कहना है, ”फिल्म से जुड़ी प्रोडक्शन टीम ने एक दिन पहले ही शूटिंग करने की इजाजत ली थी। टीम को साफ तौर पर निर्देश भी दिए गए थे कि थाईलैंड के टूरिज्म अथॉरिटी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए।”

बैंकॉक के पुलिस अधिकारी पोल का कहना है, ”हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स फिल्म की शूटिंग थाईलैंड में हो रही थी, लेकिन शूटिंग लोकेशन के पास आपत्तिजनक सामान मिलने के बाद टीम को तुरंत शूटिंग रोकने का आदेश दे दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म से जुड़े एक प्रोडक्शन हाउस पर निर्देशों का पालन न करने का भी केस दर्ज किया गया है।” बता दें कि साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ को दर्शकों ने पसंद किया था जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का सीक्वल ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ बनाने की घोषणा की थी। फिल्म में डायना पेंटी के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App