ताज़ा खबर
 

‘तुम फिल्मों में काम करने के लायक नहीं..’ जब सनी देओल पर चिल्ला पड़ीं मौसमी चटर्जी, एक्टर की बोलती हो गई थी बंद; राजकुमार को भी हड़का चुकी हैं एक्ट्रेस!

इस फिल्म में काम करने के लिए धर्मेंद्र ने मौसमी चटर्जी से स्पेशली रिक्वेस्ट की थी कि वह फिल्म में एक किरदार निभा लें। मौसमी की धर्मेंद्र से काफी अच्छी दोस्ती थी। ऐसे में वह उनकी बात मान गईं। अब फिल्म की शूटिंग..

सनी देओल, मौसमी चैटर्जी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भोली सूरत और चुलबुले अंदाज वालीं एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी जब कभी भी अपने कड़क स्वभाव में आती हैं तो सामने वाले के होश उड़ जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा है फिल्म ‘घायल’ मेकिंग के दौरान का। इस फिल्म में सनी देओल, मिनाक्षी शेशादरी, राज बब्बर और मौसमी चटर्जी काम कर रहे थे। उस वक्त सनी देओल इंडस्ट्री में नए नए आए थे। वहीं सनी देओल के सामने मौसमी चटर्जी एक मंझी हुई अदाकारा थीं।

इस फिल्म में काम करने के लिए धर्मेंद्र ने मौसमी चटर्जी से स्पेशली रिक्वेस्ट की थी कि वह फिल्म में एक किरदार निभा लें। मौसमी की धर्मेंद्र से काफी अच्छी दोस्ती थी। ऐसे में वह उनकी बात मान गईं। अब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। उस वक्त सेट पर सब समय पर आते और काम करते थे। वहीं सनी देओल के लिए ये माहौल नया था। इसलिए वह सीरियस तो थे, पर कभी कभी अपनी मस्ती में लग जाते थे।

सनी उस वक्त फोन पर खूब बातें किया करते थे। उनका सारा वक्त सेट पर फोन पर बात करते हुए निकल जाता था जिससे कि शॉट रेडी होते हुए भी पूरा नहीं हो पाता था। एक बार एक सीन की पूरी तैयारी हो चुकी थी जिसे मौसमी और सनी के साथ फिल्माना था। लेकिन सनी देओल तो अपने फोन में बिजी थे। इस बारे में जब मौसमी को पता चला तो उन्होंने स्पॉट दादा से कहा कि वह सनी को बुला ले आएं। लेकिन तब सनी से ज्यादा लोग बात नहीं कर पाते थे।

सनी का इंतजार करते हुए काफी वक्त बीच चुका था और एक्ट्रेस गुस्से में समय काट रही थीं। काफी लंबे वक्त के बाद भी जब सनी नहीं आए तो मौसमी का गुस्सा फूट पड़ा। पहले उन्होंने फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी को सुनाया और फिर उसके बाद वह सनी देओल के पास जा पहुंचीं। सनी देओल को देख कर उनका गुस्सा फूटा और वह बोलीं- ‘तुम फिल्मों में काम करने के लायक ही नहीं हो, जाओ जाकर पंजाब में काम करो। अपने पिता धर्मेंद्र का नाम खराब मत करो।’ ये सुनते ही सनी देओल चुप होगए और उनके आगे कुछ नहीं बोल पाए।

ऐसे ही एक बार लेजेंड राजकुमार को मौसमी चटर्जी ने सुना डाला था। फिल्म ‘चंबल की कसम’ की शूटिंग के दौरान ऐसा हुआ। राजकुमार के मिजाज से हर कोई परिचित था। लेकिन मौसमी को ऐसी बातें पसंद नहीं आती थीं ऐसे में उन्होंने राजकुमार को किसी बात को लेकर बुरी तरह से सुना दिया। राजकुमार एक्ट्रेस के इस तेवर से नाराज भी हुए थे। लेकिन सही वक्त पर शत्रुघ्न सिन्हा आ गए और उन्होंने मामले को शांत किया। राजकुमार के एक सवाल पर सुभाष घई की सिट्टी पिट्टी हो गई थी गुम; लेजेंड एक्टर ने बताया था अपने बाद किसको मानते हैं नंबर 1

Next Stories
1 मोदी सरकार की आलोचना के बाद अनुपम खेर की सफाई, काम करने वालों से ही होती है ग़लती
2 Indian Idol 12: किशोर कुमार के बेटे पर फूटा आदित्य नारायण का गुस्सा, अमित कुमार की इस बात पर बिफरे उदित नारायण के बेटे
3 ‘1952 में जो हो रहा था, आज भी कुछ ऐसा ही…’ दवाइयों की कालाबाजारी पर छलका धर्मेंद्र का दर्द, शेयर किया दिलीप कुमार की फिल्म का वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X