काश मैं इनका गला ही दबा दूं- जब अपने ही ससुर पर भड़क गई थीं मौसमी चटर्जी, पति के सामने सुनाया था किस्सा

मौसमी चटर्जी ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें ससुर हेमंत कुमार पर इस कदर गुस्सा आ गया था कि उन्होंने उनका गला दबाने का भी सोच लिया था।

moushumi chatterjee, moushumi chatterjee film
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने फिल्म ‘बालिका वधू’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से मौसमी चटर्जी ने लोगों का खूब दिल भी जीता था। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बहुत शरारती थीं। एक बार तो उन्हें अपने ससुर पर ही इस कदर गुस्सा आ गया था कि उन्होंने उनका गला दबाने तक की बात सोच ली थी। इस बात का खुलासा खुद मौसमी चटर्जी ने ‘जीना इसी का नाम है’ शो पर किया था। इस मौके पर उनके साथ उनके पति जयंत मुखर्जी भी मौजूद थे।

मौसमी चटर्जी की उनके ससुर हेमंत कुमार से पहली बार मुलाकात ‘बालिका वधू’ के सेट पर हुई थी। उस वक्त एक्ट्रेस का रिश्ता मशहूर सिंगर के बेटे से तय नहीं हुआ था। उनसे जुड़ा किस्सा सुनाते हुए एक्ट्रेस ने बताया, “मेरी शादी इनके पिता जी ने ही तय की थी। शुरुआत में हेमंत कुमार जी मुझे अच्छे नहीं लगते थे, क्योंकि उन्होंने मुझे पहले दिन ही टोक दिया था।”

मौसमी चटर्जी ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “जब तरुण दा ने उन्हें कहा कि आप अंदर आइये हेमंत दा, देखिये मैंने बालिका वधू चुन ली है। लेकिन वो आए और मुझे देखते ही बोले, ‘ये…ये कर सकेगी, बहुत छोटी है।’ उस वक्त मुझे लगा कि इतने बड़े गायक हैं, काश मैं इनका गला ही दबा दूं। लेकिन हुआ ही नहीं और उस वक्त मुझे वाकई में बहुत गुस्सा आया था।”

बता दें कि एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने ‘बालिका वधू’ फिल्म के लिए हां तो कर दी थी, लेकिन वह हमेशा सेट से भाग जाया करती थीं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में किया था। मौसमी चटर्जी ने बताया कि सेट पर पहले दिन तो उन्हें बहुत अटेंशन मिली थी, लेकिन अगले दिन से ही उन्हें सजाकर बैठा दिया जाता था, जिससे उन्हें लगने लगा कि वह खेल नहीं पाएंगी।

मौसमी चटर्जी ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया था कि वह कई बार फिल्म के लुक में ही बिना किसी को बताए वहां से भाग जाती थीं। ऐसे में सेट पर उन्हें शीशे से बने एक कमरे में बंद करके रखा जाता था। कई बार तो उन्हें उनकी शैतानियों के लिए सेट पर कान पकड़कर भी खड़ा करवाया गया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट