ताज़ा खबर
 

जब प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी मौसमी के साथ इस फिल्म में डायरेक्टर ने कराया रेप सीन, रात भर रोती रही चटर्जी

फिल्म 'रोटी कपड़ा और मकान' की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वो आज भी भूल नहीं पाई हैं। दो साल पहले दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान मौसमी ने इस फिल्म के एक सीन को लेकर काफी कुछ बताया था।

फिल्म के एक सीन में मौसमी के साथ रेप सीन शूट होना था।(फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वो आज भी भूल नहीं पाई हैं। दो साल पहले दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान मौसमी ने इस फिल्म के एक सीन को लेकर काफी कुछ बताया था। दरअसल, फिल्म के एक सीन में मौसमी के साथ रेप सीन शूट होना था। लेकिन मौसमी इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। वह इस सीन को लेकर पहले से ही घबराई हुईं थी। इसकी एक वजह उस समय उनका प्रेग्नेंट होना भी था। जब इस सीन की शूटिंग की बारी आई तो मौसमी काफी डरी हुई थीं, उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह इस सीन को कैसे शूट करें। फिल्म के लिए यह सीन बेहज जरूरी था और फिल्म के लीड एक्टर मनोज कुमार की मौसमी इज्जत भी खूब करती थीं। यही वजह थी कि वह इस सीन को शूट करने से इनकार नहीं कर सकती थीं। इस सीन को आटे के एक गोदाम में शूट किया जाना था। सारी तैयारियां हो चुकी थीं और मौसमी भी जैसे-तैसे इस सीन को शूट करने के लिए सेट पर आ गईं।

इस सीन में विलेन मौसमी के कपड़ें खींचते हैं, जिसके लिए उन्होंने पहले से ही डबल कपड़ें पहन रखे होते हैं। सीन को ध्यान में रखते हुए विलेन को मौसमी के कपड़े को फाड़ते हुए उनके पूरे शरीर पर आटा गिराना था। सीन तो शूट हो गया लेकिन उसके बाद कई दिनों तक मौसमी की हालत खराब रही। मौसमी के बाल काफी लंबे थे जिस वजह से आटा उनके बालों में चिपक गया।

मौसमी ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह इस सीन को कर घर लौटी तो वह रात भर रोती रहीं। मौसमी को उस रात कई उल्टियां भी हुईं। मौसमी ने बताया कि यह सीन उनके करियर का अब तक का सबसे मुश्किल सीन था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App