ताज़ा खबर
 

नागिन सीरियल के दूसरे पार्ट में डबल रोल में नजर आएंगी मौनी रॉय, पढ़ें क्या होगा उनका रोल

कलर्स पर आने वाले शो नागिन के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। खबर यह है कि इस शो के दूसरा पार्ट यानि नागिन-2 में भी उन्हें वहीं ग्लैमरस नागिन मौनी रॉय ही दिखेंगी।

कलर्स पर आने वाले शो नागिन के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। खबर यह है कि इस शो के दूसरा पार्ट यानि नागिन-2 में भी उन्हें वहीं ग्लैमरस नागिन मौनी रॉय ही दिखेंगी। दूसरी गुड न्यूज ये कि इस शो के दूसरे पार्ट में मौनी डबल रोल में नजर आएंगी। अर्जुन बिजलानी, अदा खान और लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय का यह सीरियल आखिरी एपिसोड तक टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर था।

बताया जा रहा है कि इस शो में मौनी शिवन्या और शिवन्या की बेटी शिवांगी का रोल करेंगी। मतलब कि मां और बेटी दोनों का किरदार मौनी रॉय ही करेंगी। इससे पहले इस शो के पहले पार्ट में लीड एक्टर अर्जुन बिजलानी ने बाप और बेटे दोनों का ही रोल किया था। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक नागिन-2 उसी प्वाइंट से शुरू होगा जहां पहली कहानी खत्म हुई थी।

इस शो में दर्शकों को अपना फैन बनाने वाली मौनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2007 में सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी। इसके बाद 2008 में वह रियलिटी शो जरा नच के दिखा में नजर आई थीं। मौनी को देवों के देव महादेव सीरियल में सती के रोल के लिभी काफी तारीफें मिली थीं।

One sleepless dream …

A photo posted by mon (@imouniroy) on

Read Also:मैंने ‘so you think you can dance’ होस्ट किया, अब किसी और को करते नहीं देखना चाहती: मौनी रॉय

Read Also:Mouni Roy की Holiday pics: बिकनी हो या 70’s वाला लुक, हर स्टाइल में परफेक्ट हैं वो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App