ताज़ा खबर
 

मौनी रॉय 2004 में ही कर चुकी हैं बॉलीवुड डेब्यू, अभिषेक बच्चन के साथ इस फिल्म में आई थीं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई है।

Mohit Raina, Mouni Roy, naagin 2, Mouni Roy bollywood debut, Mouni Roy instagram, Mouni Roy gold, Mouni Roy akshay kumarमौनी रॉय और अभिषेक बच्चन।

‘नागिन-2’ एक्ट्रेस मौनी रॉय ने शो में डबल रोल अदाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था। पिछले 10 सालों में मौनी ने सफलता के कई झंड़े गाड़े। वेस्ट बंगाल की रहने वालीं मौनी ने हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मौनी ने साल 2014 में ही अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म में काम कर फिल्मी दुनिया में कदम रख लिए थे। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में ‘कृष्णा तुलसी’ का रोल अदाकर एक्टिंग डेब्यू करने वाली मौनी को ‘देवों के देव महादेव’ में अपने एक्स बॉयफ्रेंड मोहित रैना के अपोजिट नजर आ चुकी हैं।

जो सकता है कि आपने गौर नहीं किया हो, लेकिन साल 2014 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘रन’ में मौनी ने छोटा सा रोल अदा किया था। जब मौनी मुंबई आई थीं तो उन्होंने ऑडिशन दिया था जिसके बाद उन्हें ‘रन’ फिल्म में काम करने का मौका मिला था। फिल्म में अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला लीड भूमिका में नजर आए थे। मौनी ‘रन’ फिल्म के ओपनिंग गाने में अभिषेक बच्चन के साथ कुछ सेकेंड के लिए नजर आई थीं।

मौनी को टीवी जगत में पहचान दिलाने का श्रेय शो ‘नागिन’ को ही जाता है। इसी शो ने मौनी को रातो-रात स्टार बना दिया था। सुपरनैचुरल पॉवर पर आधारित यह शो दर्शकों के बीच इतना पॉपुलर हुआ था कि चैनल को दूसरा सुपरनैचुरल शो ‘कवच काली शाक्तियों से’ लाना पड़ा था। इस शो में लीड भूमिका में मोना सिंह और विवेक दाहिया थे। हालांकि नागिन के मुकाबले यह शो दर्शकों के बीच लोकप्रिय होने में असफल रहा। इसके बाद दर्शक ‘नागिन 2’ के लिए भी काफी उत्साहित थे। शो के दूसरे सीजन में मौनी ने मां और बेटी का डबल रोल अदा किया था। हालांकि ‘नागिन’ के तीसरे सीजन का मौनी हिस्सा नहीं है। इस बार लीड भूमिका में टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति नजर आ रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई है। इसके अलावा मौनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में भी नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस के बाद हिना खान पर एक बार फिर से भारी पड़ीं शिल्पा शिंदे!
2 सोफिया हयात का पति लंदन से गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने चोरी और हत्या की कोशिश के लगाए थे आरोप
3 यह जवाब देकर करोड़पति बन गई थीं जमशेदपुर की अनामिका, अमिताभ बच्चन के दो सवालों की वजह से डूबने से बचे थे पैसे?