ताज़ा खबर
 

मौनी रॉय की कमाई इतनी कि बड़े बड़े एक्टर्स पीछे रह जाएं, जानिए हर एपिसोड कितना लेती है चार्ज…

Mouni Roy Net Worth: क्योंकि सास भी कभी बहू थी, देवो के देव...महादेव, नागिन और कई छोटे- मोटे धारावाहिकों में अभिनय कौशल से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। नागिन की लोकप्रियता के बाद मौनी टीवी दुनिया की सबसे बड़ी स्टार बन गईं।

मौनी रॉय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं।

छोटे परदे का मशहूर धारावाहिक नागिन ने मौनी रॉय को वह मुकाम दिया जिसे हर कोई पाना चाहता है। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से फिल्मों में डेब्यू करने वाली मौनी आज ना सिर्फ टेलीविजन की दुनिया में बड़ी शख्सियत बन चुकी हैं बल्कि अब फिल्म इंडस्ट्री में भी एक खास पहचना बनाने में सफल रहीं। पिछले साल ही मौनी मुंबई में एक शानदार घर की मालकिन भी बन चुकी हैं। मौनी की लोकप्रियता के साथ ही उनकी कमाई में भी काफी इजाफा हुआ है।

नागिन एक्ट्रेस की कुल संपत्ति की बात करे तो उनके पास 1 मिलियन यूएस डॉलर की कुल संपत्ति है। यानी 7 करोड़ से भी अधिक। हाल ही में आईडब्ल्यूएम बज़ ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी, जिसके अनुसार मौनी प्रति एपिसोड लगभग 30- 40 लाख रुपए लेती हैं। साल 2006 से टीवी की दुनिया में सक्रिय मौनी ये सब अपनी हुनर के एवज में चार्ज करती हैं। मध्यम वर्गीय बंगाली परिवार से ताल्लुक रखने वाली मौनी को विरासत में ही अभिनय कौशल मिला है। बता दें मौनी के दादा जी थिएटर आर्टिस्ट थे, जिनका नाम शेखर चंद्रा रॉय था। अभिनय का गुण उन्होंने अपने दादाजी से लिया है। मौनी बचपन से ही आर्ट के तरफ ज्यादा आकर्षित थी। उन्हें स्केचिंग, पेंटिंग और डांस का शौक था, वे एक प्रशिक्षित कत्थक डांसर हैं।

मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह छोटे परदे से फिल्मों की तरफ बढ़ीं। क्योंकि सास भी कभी बहू थी, देवो के देव…महादेव, नागिन और कई छोटे मोटे धारावाहिकों में अभिनय कौशल से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। नागिन की लोकप्रियता के बाद मौनी टीवी दुनिया की सबसे बड़ी स्टार बन गईं। 34 साल की मौनी अक्षय कुमार के साथ गोल्ड फिल्म और जॉन अब्राहम के साथ रोमियो अकबर वाल्टर सहित राजकुमार राव के अपोजिट मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में भी देखा गया था।

 

 

View this post on Instagram

 

“I am groot” गणतंत्र दिवस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पद्मश्री सम्मानः कंगना रनौत को आलिया भट्ट की बधाई पर बहन रंगोली ने कसा तंज कहा- ये देखो आलिया जी ने भी…
2 ‘मलंग’ में दिशा पटानी के साथ किसिंग सीन पर आदित्य रॉय कपूर ने बयां की फीलिंग, कहा- दिशा बहुत भारी…
3 अमित शाह पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- हमारा गृह मंत्री कितना डरपोक है, इतिहास इस पर…
ये पढ़ा क्या?
X