ताज़ा खबर
 

मौनी रॉय ने समवन स्पेशल के लिए इंस्टाग्राम पर जाहिर किया अपना प्यार, देखें तस्वीर

मौनी के बारे में खबरें हैं कि वो देवों के देव महादेव के अपने को स्टार मोहित रैना को डेट कर रही हैं। हालांकि कपल ने पब्लिक में इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया है।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 14:26 pm
मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर किया अपने प्यार का इजहार। (Image Source: Instagram)

नागिन 2 की एक्ट्रेस मौनी रॉय को एक मासूम से चेहरे से प्यार हो गया है। यह कोई और नहीं बल्कि उनकी दोस्त और एक्ट्रेस आमना शरीफ का बेटा आयु है। मौनी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो उसकी तरफ देख रहे हैं। इसे उन्होंने कैप्शन दिया है- जब आप किसी के प्यार में पड़ जाते हो वो भी हमेशा के लिए आयु, आमना शरीफ। मौनी के बारे में खबरें हैं कि वो देवों के देव महादेव के अपने को स्टार मोहित रैना को डेट कर रही हैं। हालांकि कपल ने पब्लिक में इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया है। जब कहीं तो होगा फेम एक्ट्रेस आमना शरीफ ने पिछले साल सितंबर में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था तो उस समय मौनी ने उन्हें इन्ट्रोड्यूस किया था। प्रेग्नेंसी के बाद यह उनका पहला पब्लिक अपियरेंस था। उन्होंने अपना बेबी फैट घटाकर हमेशा की तरह स्टनर लग रही थीं। मां बनने के बाद आमना शरीफ छोटे पर्दे से दूर हैं।

बता दें कि क्योंकि सास भी कभी बहू में काम करने वाली एक्ट्रेस टीवी शो में नागिन का किरदार आसानी से निभा लेगी। यह बात सोचकर ही शायद मौनी को नागिन में कास्ट किया होगा। लेकिन एक के बाद एक अपनी बेहतरनी परफॉर्मेंस से मौनी ने साबित कर दिया है कि वह छोटे पर्दे की सबसे हॉट और ग्लैमरस नागिन हैं।

नागिन-2 के हाल ही के एक एपिसोड में उन्होंने ‘आज जाने की जिद ना करो’ गाने के रीमेक पर परफॉर्म किया। उनकी परफॉर्मेंस ऐसी शानदार थी कि फैन्स देखते ही रह गए। ब्लैक साड़ी में मौनी बला की खूबसूरत लग रही थीं। नागिन-2 में मौनी के पति का रोल एक्टर करणवीर वोहरा निभा रहे हैं। वहीं इससे पहले अर्जुन बिजलानी मौनी के साथ लीड रोल में थे।

फिलहाल अर्जुन स्टार प्लस के शो परदेस में है मेरा दिल में काम कर रहे हैं। वहीं मौनी नागिन के ही दूसरे सीजन में डबल रोल में नजर आ रही हैं। इस शो से मौनी खासी फेमस हो गई हैं। वह कलर्स के चर्चित शो बिगबॉस में बतौर मेहमान गई थींं। इसके बाद वह सलमान की बर्थडे पार्टी में भी नजर आई थीं।

 

कोल्हापुर में "पद्मावती" के सेट पर एक बार फिर तोड़फोड़, लगाई आग; संजय लीला भंसाली सुरक्षित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App