ताज़ा खबर
 

फ्लैट की छत से लटकी मिली टीवी एक्‍ट्रेस मौमिता साहा की लाश, पुलिस बोली- कॉल डिटेल्‍स खंगाल रहे

फ्लैट से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस ने कहा, ''जब पिछली दोपहर से अब तक दरवाजा नहीं खुला तो घर के मालिक ने हमें जानकारी दी।'' अभिनेत्री की मौत की जांच शुरू कर दी गई है।

Moumita Saha dead, Moumita Saha death, Moumita Saha death news, Moumita Saha suicide, Moumita Saha murder, Moumita Saha dead newsबंगाली टीवी इंडस्‍ट्री की अभिनेत्री मौमिता साहा। (Photo: Facebook/Moumita Saha)

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के रीजेंट पार्क इलाके में शुक्रवार (9 मार्च) रात 23 वर्षीय टीवी अभिनेत्री मौमिता साहा की लाश छत से लटकी मिली। शहर के दक्षिणी इलाके में एक्‍ट्रेस का फ्लैट था। पड़ोसियों का फोन पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा और भीतर एक कमरे की छत से मौमिता की लाश लटकती पाई। इस फ्लैट में वह पिछले दो महीने से अकेले रह रही थी। पीटीआई के अनुसार, फ्लैट से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस ने कहा, ”जब पिछली दोपहर से अब तक दरवाजा नहीं खुला तो घर के मालिक ने हमें जानकारी दी।” अभिनेत्री की मौत की जांच शुरू कर दी गई है, पुलिस के अनुसार वह ‘भयंकर तनाव’ में रही हो सकती है।

पुलिस ने बताया, ”हम उसके सोशल नेटवर्किंग अकाउंट को खंगाल चुके हैं जहां उसकी आखिरी पोस्‍ट तनाव में लिखी गई मालूम होती है। हम उसके मोबाइल कॉल की डिटेल्‍स का भी पता लगा रहे हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब मीडियावालों पर भड़क गईं ऐश्वर्या, बोलीं- पता है अब अगले दिन की क्या हेडलाइन होगी
2 श्रीदेवी की मौत: आमिर खान ने बोनी कपूर को क्या बताया कि फूट-फूटकर रोने लगे बोनी
3 पत्नी की जासूसी कराने के आरोपों पर नवाजुद्दीन ने तोड़ी चुप्पी, बेटी की तस्वीर शेयर कर कही ये बात
किसान आंदोलन LIVE:
X