ताज़ा खबर
 

Motichoor Chaknachoor Movie Review, Ratings, and Release Updates: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी का रोमांस देखने थिएटर्स पहुंचे फैंस, फिल्म के डायलॉग की हो रही तारीफ

Motichoor Chaknachoor Movie Review, Ratings, Box Office Collection and Release Updates: आथिया शेट्टी और नवाज फिल्म में साथ रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। बस दर्शक यही देखने जा रहे हैं कि क्या आथिया और नवाज अपने किरदारों को कैसे निभाते हैं। मोतीचूर चकनाचूर के...

Author Updated: Nov 16, 2019 12:07:15 am
Motichoor Chaknachoor Movie Review: आथिया शेट्टी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Motichoor Chaknachoor Movie Review, Ratings, Box Office Collection and Release Updates: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ सिनेमाघरों में आज रिलीज कर दी गई है। फिल्म में लोगों को नवाज की एक्टिंग खासे आकर्षित कर रही है वहीं उनके हिस्से आए डायलॉग की भी खूब सराहना की जा रही है। वहीं आथिया और नवाजुद्दीन पहली बार साथ में इस फिल्म में कपल के तौर पर नजर आ रहे है। आथिया शेट्टी और नवाज फिल्म में साथ रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। बस दर्शक यही देखने जा रहे हैं कि क्या आथिया और नवाज अपने किरदारों को कैसे निभाते हैं। मोतीचूर चकनाचूर के डायरेक्टर देबामित्रा बिस्वाल हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वहीं अब फिल्म सिनेमाघरों में भी आ चुकी है जिसे लोग देखने पहुंच रहे हैं।

फिल्म की कहानी में एक 36 साल का बेरोजगार आदमी है जिसका नाम है पुष्पेंद्र (नवाजुद्दीन)। वह शादी करना चाहता है लेकिन उसे दुल्हन ही नहीं मिल रही है। इसके बाद वह भोपाल जाता है वहां अरैंज मैरिज के लिए वह एक लड़की से मिलता है। ऐसे में वह लड़की से कहते हैं कि हम लड़के हैं, आप लड़की हैं, बस इतना काफी होता है शादी के लिए। डायलॉग अपनेआप में ही सब बयां कर देता है कि पुष्पेंद्र के मन में क्या है।

अब इधर लड़की भली चंगी है लेकिन अपने लिए एक एनआरआई पति तलाश रही है। आखिर में उसे पुष्पेंद्र टकराता है। लेकिन वह एनआरआई नहीं है। फिर कैसे हुई उसकी शादी जानने के लिए सिनेमाघरों में जाना जरूरी है। फिल्म को दर्शक अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। जानिए फिल्म देख क्या बोले सेलेब्स, क्रिटिक्स ने दिए कितने स्टार रेटिंग्स:-

Live Blog

Highlights

    00:07 (IST)16 Nov 2019
    शानदार कॉमेडी फिल्म है मोतीचूर चकनाचूर

    नवाजुद्दीन सिद्दीकि की फिल्में बेहद शानदार होती हैं। उनकी अदाकारी उन फिल्मों में चार चांद लगा देती हैं। ऐसी ही फिल्म है मोतीचूर चकनाचूर। फिल्म में नवाजुद्दीन की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं आथिया की कोशिशें भी अच्छी हैं। दोनों की जोड़ी को फिल्ममें बेहतर पेश किया गया है। 

    17:43 (IST)15 Nov 2019
    मोतीचूर चकनाचूर के डायलॉग की हो रही तारीफ

    नजाजुद्दीन स्टारर फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के डायलॉग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। डायलॉग राइटर को इसके लिए बधाई दे रहे हैं जिन्होंने नवाज के हिस्से काफी अच्छे डायलॉग दिए हैं।

    16:53 (IST)15 Nov 2019
    मोतीचूरचकनाचूर को मिल रहे ऐसे रिएक्शन

    नवाजुद्दीन और आथिया शेट्टी की मोतीचूरचकनाचूर को मिल रहे ऐसे रिएक्शन

    15:40 (IST)15 Nov 2019
    आथिया शेट्टी और नवाज को रोमांस करते देखने पहुंच रहे फैंस..

    आथिया शेट्टी और नवाज फिल्म में साथ रोमांस करते हुए  नजर आ रहे हैं। बस दर्शक यही देखने जा रहे हैं कि क्या आथिया और नवाज अपने किरदारों को कैसे निभाते हैं।

    13:59 (IST)15 Nov 2019
    हर रोल में परफेक्ट हैं नवाजुद्दीन...

    कई फैंस कह रहे हैं कि आथिया का काम अच्छा है। मेहनत दिखाई दे रही है। तो वहीं नवाज की एक्टिंग के फैंस कायल हो रहे हैं। कह रहे हैं कि नवाज तो हर रोल में जचंते हैं। .

    12:23 (IST)15 Nov 2019
    फिल्म को मिले इतने स्टार्स..

    आथिया शेट्टी और नवाजुद्धीन की फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं फिल्म को 2 से 2.5 स्टार्स मिल रहे हैं। 

    11:58 (IST)15 Nov 2019
    आथिया की एक्टिंग उबाऊ..

    आथिया शेट्टी की एक्टिंग के लिए लोग कह रहे हैं कि एक्ट्रेस बहुत ओवर एक्टिंग कर रही हैं। आथिया कई सीन्स में ओवर एक्ट करती हुई देखी जा रही हैं जो कि फैंस को उबाऊ लग रहा है।

    10:30 (IST)15 Nov 2019
    नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से लोग आ रहे सिनेमाघर..

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से लोग इस फिल्म को देखने आ रहे हैं। एक्टिंग की दुनिया में नवाजुद्दीन का नाम सुपरहिट है। बस ऐसे लोग सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे है कि शायद फिल्म में उन्हें कुछ अच्छा देखने को मिले। नवाज फिल्म में हर सीन में जम रहे हैं। मजाक हो या इमोशनल हर सीन को उन्हें बेहतरीन अंदाज में पेश किया है।

    10:06 (IST)15 Nov 2019
    दर्शक ये क्या कह रहे नवाजुद्दीन की फिल्म के बारे में..

    दर्शकों के रिएक्शन सामने आने लगे हैं। कहा जा रहा है कि आथिया और नवाजुद्दीन की ये फिल्म काफी लंबी है। महसूस होता है जैसे कि फिल्म को जबरदस्ती बहुत लंबा खींचा गया है। जबरन फिल्म को फनी दिखाने की कोशिशें की गई हैं। फर्स्ट हाफ एनी (आथिया) और पुष्पेंद्र की शादी में ही निकल जाता है। दूसरा पार्ट और भी बोरिंगऔर पकाऊ है। इमोशन भी फिल्म में घुसाया है जो कि उबाऊ है।

    09:59 (IST)15 Nov 2019
    सिद्धार्थ और रितेश देशमुख की फिल्म से है नवाजुद्दीन की मोतीचूर चकनाचूर का मुकाबला..

    मोतीचूर चकनाचूर की कहानी शादी के इर्द-गिर्द ही घूमती है। ऐसे में इसी के आसपास कॉमेडी का तड़का लगाया गया है। इस फिल्म का सीधा मुकाबला रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म Marjaavaan से है। 

    09:48 (IST)15 Nov 2019
    क्या है मोतीचूर-चकनाचूर का प्लॉट..

    फिल्म की कहानी- 36 साल का बेरोजगार आदमी है जिसका नाम है पुष्पेंद्र (नवाजुद्दीन) है। वह शादी करना चाहता है, लेकिन उसकी शादी नहीं हो पा रही। इधर एक लड़की है जिसको बहुत सारे रिश्ते आते है लेकिन उसे विदेश जाना है ऐसे में उसकी शर्त है कि लड़का बाहर काम करता हो। अब गलतफहमियों के बीच लड़की उस लड़के से इस चाह में शादी कर लेती है कि वह उसे शादी के बाद विदेश ले जाएगा। जबकि लड़का तो कोई काम ही नहीं करता, दरअसल शादी से पहले ही उसकी नौकरी चली जाती है। इससे पहले वह दुबई में काम करता था।

    09:47 (IST)15 Nov 2019
    पसंद आई आथिया-नवाजुद्दीन की जोड़ी..

    नवाजुद्दीन सिद्दीकि की फिल्में बेहद शानदार होती हैं। उनकी अदाकारी उन फिल्मों में चार चांद लगा देती हैं। ऐसी ही फिल्म है मोतीचूर चकनाचूर। फिल्म में नवाजुद्दीन की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं आथिया की कोशिशें भी अच्छी हैं। दोनों की जोड़ी को फिल्ममें बेहतर पेश किया गया है। 

    Next Stories
    1 सिद्धार्थ का लव रिवेंज और रितेश की खूंखार एक्टिंग हिट, जानिए पहले दिन की कमाई
    2 सपने नहीं, हकीकत में जीता हूं: अनिल कपूर
    3 Marjaavaan सिर्फ सिद्धार्थ और तारा सुतारिया की लव स्टोरी नहीं, अमिताभ और प्रियंका से भी है कनेक्शन
    ये पढ़ा क्या?
    X