ताज़ा खबर
 

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने की सगाई, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

मदर सोफिया हयात अब आधिकारिक रूप से इंगेज हो गई हैं। उन्होंने इंमस्टाग्राम पर इसकी सूचना दी है लेकिन अपने पार्टनर के बारे में कुछ नहीं बताया है।

Author नई दिल्ली | March 2, 2017 12:16 PM
मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात ने की सगाई। इंस्टाग्राम पर शेयर की खबर। (Image Source: Instagram)

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात आखिरी बार सुर्खियों में अपने पैरों के तलवे पर बने स्वास्तिक चिह्न की वजह से छाई थीं। इसका कई लोगों ने विरोध किया था और उन्हें कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी थी। अब एक बार फिर हयात खबरो में हैं। लेकिन इस बार वजह दूसरी है। दरअसल उन्होंने सगाई कर ली है। जी हां आपने सही सुना। मदर सोफिया हयात अब आधिकारिक रूप से इंगेज हो गई हैं। उन्होंने इंमस्टाग्राम पर इसकी सूचना दी है लेकिन अपने पार्टनर के बारे में कुछ नहीं बताया है।

सोफिया ने बताया कि उन्होंने केवल एक हफ्ते तक डेट करने के बाद अपने पार्टनर से सगाई कर ली है। उन्होंने अंगूठी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- जब आप किसी ऐसे शख्स से मिलते हैं जो आपको खूबसूरत फील करवाता है इतनी जितना कि आपने कभी महसूस ना किया हो। मुझे हां कहना पड़ा। मैं अब आधिकारिक तौर पर इंगेज हूं। बेहद खुश और आभारी हूं। कभी आप केवल जानते हैं। केवल एक हफ्ते तक डेट करने के बाद एक दूसरे को बहुत गहराई से जान लेते हैं, हम जानते हैं। प्यार का अंत नहीं होता और यह काफी ग्रेट है। जब आप इतने कम समय में बेहद प्यार करते हैं तो आपको पता है यह आपके दिल के पास और सच्चा होता है। क्योंकि यह केवल सच जानता है। यह वो शादी है जिसका इंतजार स्वर्ग कर रहा है। कॉस्मिक मदर अब फाइनली कॉस्मिक फादर के साथ मिल रही है और हमारा एक दूसरे के लिए बहुत सारा प्यार। दुनिया इसके बारे में जान जाएगी। पवित्र सेक्स दुनिया को देखने के तरीके में बदलाव लाता है जैसा कि आपने कभी सोचा नहीं होता। सूर्य और पिता अब यहां हैं।

सोफिया ने डिनर की भी फोटो शेयर की है। जिसमें वो अपने मंगेतर के हाथ को पकड़े हुए हैं। इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है- लेक्चर रुम रेस्टोरेंट के प्राइवेट रुम में अपनी सगाई को सेलिब्रेट किया। उन्होंने हमारे लिए बधाई केक बनाया है। प्यार फैलाएं। हाल ही में सोफिया के खिलाफ स्वास्तिक चिह्न की वजह से पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है।

View this post on Instagram

Happily engaged!

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

बता दें कि स्वास्तिक हिंदू धर्म और बौद्ध धर्म का धार्मिक चिन्ह है। सोफिया ने अपने पैर के तलवे में यह टैटू बनवाने के बाद इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। स्वास्तिक वाली यह तस्वीर देखने के बाद लोगों ने अपनी नाराजगी जताई।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

निर्माता महेश भट्ट को मिली धमकी- "50 लाख रुपये दो वरना बेटी और पत्नी को गोलियों से भून देंगे"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App