ताज़ा खबर
 

सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं बॉलीवुड के ये किसिंग सीन, इनकी वजह से विवादों में आए कई स्टार्स

शाहरुख खान की इस एक्टर के साथ किस करने की तस्वीर जब पब्लिक में आई तो शाहरुख पर होमोसेक्सुएलिटी समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए।

बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन करना बहुत साधारण सी बात है। फिल्म के कई सीन्स के लिए एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को किसिंग सीन्स देने पड़ते हैं।

बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन करना बहुत साधारण सी बात है। फिल्म के कई सीन्स के लिए एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को किसिंग सीन्स देने पड़ते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब इन सेलेब्स के लिए किस करना आफत का सबब बन गया। तो आइए आज आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ विवादों के बारे में जब ये बॉलीवुड सेलेब्स अपने एक किसिंग सीन (ऑनस्क्रीन या ऑफस्क्रीन) के चक्कर में बुरे फंसे गए। इस बारे में सबसे पहला मामला था बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान और जॉन बैरोमैन का। शाहरुख खान की इस एक्टर के साथ किस करने की तस्वीर जब पब्लिक में आई तो शाहरुख पर होमोसेक्सुएलिटी समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए।

दूसरा मामला था बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के किस करने का। 2007 में जब बिपाशा और फुटबॉलर रोनाल्डो की एक पार्टी में किस करने की तस्वीरें सामने आईं तो बिपाशा की निजी जिंदगी में भी इसका प्रभाव देखने को मिला और बिपाशा जॉन अब्राहम की पत्नी बनने की बजाए आज करण जौहर की बेटर हाफ हैं।

अमृता अरोणा और ईशा कोपिकर ने फिल्म गर्लफ्रेंड के लिए जब किसिंग सीन दिया तो एक लड़की द्वारा एक लड़की को किस किए जाने के इस मामले ने खूब विवाद बनाया। हालांकि होमोसेक्सुएलिटी के इर्द गिर्द बुनी गई इस फिल्म से दोनों ही एक्ट्रेसेज को सुर्खियां भी मिलीं।

फिल्म धूम-2 ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय के किसिंग सीन और उसकी लेंथ को लेकर खूब विवाद बढ़ा। ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि तब ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी की तारीख नजदीक थी और ऐसे में इस तरह का मामला सामने आया।

Kamal Hasan, Jallikattoo, jallikattu, Ban, Against, Agitation, Violence, Kamal Haasan, Chennai, Tamil nadu, tamilnadu, bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi

कमल हसन ने जब हे राम ये क्या हुआ में रानी मुखर्जी को किस किया तो इस किसिंग सीन और दोनों के बीच दिखाए गए अंतरंग पलों को लेकर खूब विवाद बढ़ा। हालांकि बावजूद इस सबके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

हॉलीवुड फिल्म अनफेथफुल की हिंदी वर्जन फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच हुए किसिंग सीन्स और अंतरंग पलों ने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दिलाई।

Next Stories
1 ‘पीकू’ डायरेक्टर शूजित सरकार ने उठाई रिएलिटी शो में बच्चों के काम करने पर बैन की मांग
2 जानिए किस तरह खुद को फिट रखती हैं FIR की इंस्पेक्टर कविता कौशिक, देखिए तस्वीरें
3 चार महीने में ही अलग हो गए सारा अली खान और हर्षवर्धन कपूर, कर रहे थे एक दूसरे को डेट!
ये पढ़ा क्या?
X