ताज़ा खबर
 

Sonakshi Sinha के मुंबई वाले घर पहुंची यूपी पुलिस, जानिए किस केस में फंसी सोना

सोनाक्षी के वकील ने आरोपों को खारिज किया है। इस बाबत मीडिया को दिए बयान में वकील ने कहा कि अपने नौ साल के लंबे करियर में उन्होंने पूरी ईमानदारी से काम किया है।

Author Updated: July 12, 2019 2:31 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा।

Sonakshi Sinha in Legal Trouble: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ लीगल नोटिस जारी हुआ है। कटघर (उत्तर प्रदेश) पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दरअसल मामला यह है कि सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2018 में एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 24 लाख लिए एडवांस में लिए थे। लेकिन वे कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं। इस केस के सिलसिले में पूछताछ के लिए गुरुवार को यूपी पुलिस मुंबइ में सोनाक्षी के जुहू स्थित रामायण बंगलो पहुंची थी लेकिन अभिनेत्री वहां मौजूद नहीं थी। कुछ देर इंतजार के बाद पुलिस वहां से चली गई। कुछ घंटों के इंतजार के बाद चली गई।

वहीं सोनाक्षी के वकील ने आरोपों को खारिज किया है। इस बाबत मीडिया के दिए बयान में वकील ने कहा कि अपने नौ साल के लंबे करियर में उन्होंने पूरी ईमानदारी से काम किया है। आर्गनाइजर जो आरोप लगा रहा है वह पूरी तरह से असत्य और निराधार है। सोनाक्षी की प्रतिष्ठा को लांछित करके जबरन वसूली का एक तरीका है और यह ऐसा कुछ नहीं है, जिसके लिए सोनाक्षी और उनकी टीम झुक जाएगी। वह पूरी तरह से पेशेवर हैं। हम अधिकारियों के से संपर्क में हैं,क्योंकि हमें कुछ भी छिपाने के जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने बीते 24 नवंबर को मुरादाबाद के एसएसपी से सोनाक्षी सिन्‍हा के खिलाफ शिकायत की थी। सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्‍हें पिछले साल 30 नवंबर को दिल्‍ली में आयोजित इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम में शामिल होना था। लेकिन सोनाक्षी फीस लेने के बावजूद इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं। प्रमोद के मुताबिक वह इसके लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी से करार किया था। पुलिस के मुताबिक प्रमोद का कहना है कि उन्‍होंने सोनाक्षी की निजी सचिव मालविका पंजाबी से बातचीत करने के बाद उनके खाते में ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किए थे। सोनाक्षी अचानक से कार्यक्रम में शामिल होने से इंकार कर दिया। इसके बाद वादी ने पुलिस में इसकी शिकायत की।

फिल्मों की बात करें तो सोनाक्षी फिल्म खंदानी शफाखाना में दिखाई देंगी जहां वह एक सेक्सोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रही हैं। वहीं अक्षय कुमार के मिशन मंगल में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही सलमान खान की दबंग 3 भी है वह नजर आने वाली हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Video: बेटे के साथ एडवेंचर करने पहुंचीं Shilpa Shetty, अचानक धड़ाम से गिर पड़ीं जमीन पर..
2 क्या सच में रोहन श्रेष्ठ से शादी करने जा रही हैं Shraddha Kapoor? जानिए पापा शक्ति कपूर ने क्या दिया मीडिया को जवाब…
3 ‘सलमान भाई आप वाकयी बहुत अच्छे हो’, Salman Khan का ये वीडियो जीत रहा लाखों फैंस का दिल