scorecardresearch

सिद्धू मूसेवाला के पिता का दावा- करीबी लोगों ने ही करवाई हत्या, कहा- जल्द करेंगे नाम का खुलासा

सिद्धू मूसेवाला की मौत के 80 दिन बाद उनके पिता बलकार सिंह ने आरोप लगाया है कि हत्या के पीछे उनके कुछ करीबी दोस्त और राजनेता थे।

सिद्धू मूसेवाला के पिता का दावा- करीबी लोगों ने ही करवाई हत्या, कहा- जल्द करेंगे नाम का खुलासा
सिद्धू मुसेवाला के पिता (फोटो- sidhu_moosewala)

पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के मामले में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया था। सिद्धू पर हमला करने वाले कई आरोपी गिरफ्तार भी हो चुके हैं। इसी बीच सिंगर की मौत के 80 दिन बाद उनके पिता बलकौर सिंहकार सिंह ने आरोप लगाया है कि हत्या के पीछे उनके कुछ करीबी दोस्त और राजनेता थे। बलकार सिंह ने यह भी कहा कि वह हत्या करवाने वाले लोगों को जानते हैं और जल्द ही उन सबका नाम बताएंगे।

करीबी लोगों ने ही करवाई सिद्धू मूसेवाला की हत्या

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, दिवंगत सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने कहा है कि मेरा बेटा तेजी से आगे बढ़ रहा था। उसने बहुत की कम समय में सफलता और प्रसिद्धि हासिल कर ली थी। कुछ लोग चाहते थे कि वह उनके माध्यम से अपने करियर में सभी सौदे करें, लेकिन सिद्धू स्वतंत्र थे। इससे पहले कुछ लोग लगातार उसे तंग करते आ रहे थे। कुछ लोगों ने सरकार को भी गुमराह किया।

समय आने पर बताएंगे नाम

कांग्रेस नेता के पिता ने आगे कहा कि कुछ लोग उनके बेटे के करियर के दुश्मन बन गए थे, यह उसकी बदकिस्मती थी कि करियर की शुरुआत में जिन लोगों से उसने मुलाकात की, वो सही व्यक्ति नहीं थे। मेरे बेटे को इस बात का अंदाजा था कि जो लोग उसके भाई होने का दावा कर रहे हैं, वे कल उसके दुश्मन बन जाएंगे। मैं उनका नाम लूंगा, समय आने दो। कुछ दिनों की बात है मैं सब कुछ स्पष्ट कर दूंगा कि किसने क्या किया।

सिद्धू के पिता को मिल रही हैं धमकियां

पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि सिद्धू मूसेवाला के पिता को कुछ पाकिस्तानी नंबरों के फोन आ रहे थे और जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, बलकौर सिंह ने कहा कि उन्हें इस तरह के किसी भी खतरे का डर नहीं है और वह अपने बेटे को न्याय दिलावा कर रहेंगे।

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला जब अपनी कार से जा रहे थे तो पीछे से दो गाड़ियों में आए हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। दर्जनों गोलियां सिद्धू के शरीर में भी लगीं इसी वजह से घटनास्थल पर ही सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई। बाद में इस घटना की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ गैंग ने ली थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट