ताज़ा खबर
 

Monsoon Shootout First Look: ‘बंदूकबाजी’ करने के बाद अब ‘शूटआउट’ करने आ रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मॉनसून शूटआउट का पोस्टर बिलकुल डार्क रेड रखा गया है और इस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ब्लैक एंड व्हाइट क्लोजअप नजर आ रहा है।

Author नई दिल्ली | November 13, 2017 4:33 PM
अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

फिल्म ‘बाबूमुशाय बंदूकबाज’ में एक सड़कछाप गुंडे के किरदार में नजर आ चुके एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर बड़े पर्दे पर डार्क शेड लुक में वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम है ‘मॉनसून शूटआउट’। यानि बाबूमुशाय बंदूकबाज में बंदूकबाजी करने के बाद अब नवाज शूटआउट करने के लिए वापस आ रहे हैं। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और इसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। फिल्म में नवाज के अलावा विजय वर्मा और तनिष्ठा चटर्जी भी नजर आएंगे। फिल्म इसी साल 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अच्छी बात यह है कि फिल्म की रिलीज को सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है से नहीं टकराना होगा लेकिन बुरी बात यह है कि इस फिल्म से कुछ ही दिन पहले संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती रिलीज की जा रही है।

यानि अगर कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को मल्टीस्टारर फिल्म पद्मावती से टकराने का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। मॉनसून शूटआउट के पोस्टर की बात करें तो फिल्म का पोस्टर बिलकुल डार्क रेड रखा गया है और इस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ब्लैक एंड व्हाइट क्लोजअप नजर आ रहा है। नवाजुद्दीन के माथे पर कुछ टांके भी लगे हुए हैं जिससे पता चलता है कि इस फिल्म में भी उनका किरदार मारधाड़ करता और निगेटिव चीजें करता नजर आ सकता है।

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में अपनी बायोग्राफी बुक रिलीज किए जाने से पहले अचानक चर्चा में आ गए थे। असल में किताब के कुछ अंश लॉन्च से पहले जारी किए गए थे जिन पर सवाल उठाया जाना शुरू हो गया। विवादों को बढ़ता देख कर नवाज ने अपनी किताब वापस लेने का फैसला किया और लॉन्च से कुछ ही दिन पहले नवाज ने ट्वीट करके अपनी बुक वापस लेने का ऐलान कर दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App