ताज़ा खबर
 

Monsoon Shootout Trailer: रिलीज हुआ अलग तरह का ट्रेलर जो कर देगा आपको सोचने पर मजबूर, देखें वीडियो

Monsoon Shootout Interactive Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म आपको सोचने पर कर देगी मजबूर।

नवाजुद्दीन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मॉनसून शूटआउट का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर बॉलीवुड का पहला ऐसा ट्रेलर है जो दर्शकों को फैसला लेने के लिए सोचने का समय देगा। शुरुआत से ही यह दर्शकों को इंगेज करने में कामयाब है और आखिर में पुलिस अफसर विजय वर्मा को सोचने पर मजबूर करता है कि वो संदिग्ध को शूट करें या नहीं। हालांकि जिस पल आप एक निर्णय लेते हैं उसी पल ट्रेलर आपको सेकेंड हाफ की तरफ ले जाता है। मतलब यह कि अगर आप शूट के ऑप्शन को चुनते हैं तो आपको उस तरह से कहानी दिखाई जाती है और अगर आप नॉट शूट के ऑप्शन को चुनेंगे तो उस नजरिए से कहानी नजर आएगी।

जिसकी वजह से आप सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि अगर मैं दूसरा ऑप्शन चुनता तो क्या होता। ट्रेलर आपको यह सोचने पर मजबूर करता है कि आप क्या चुनें जो नैतिक रूप से सही है या जिसे आप कानून के नजरिए से न्यायसंगत कह सकते हैं वो। ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक संदिग्ध खूनी के तौर पर नजर आते हैं जिनकी हर गतिविधि पर पुलिस की पैनी नजर है। निर्माताओं ने एक ही कहानी के दो वर्जन दर्शकों के सामने रखे हैं। इसके बावजूद वो कहानी को छुपाने में कामयाब हो गए हैं। उन्होंने इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं लगने दिया है कि आखिर कहानी क्या है और इसका अंत क्या होगा।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

बहुत से लोगों को यह जानने का इंतजार होगा कि क्या पुलिस अधिकारी नवाज को शूट कर देंगे या फिर नवाज विजय वर्मा पर हमला करेंगे। खैर यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा। ट्रेलर को बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा- शूट करुं या नहीं? आपको मॉनसून शूटआउट के ट्रेलर में यह निर्णय करने का मौका मिलेगा। क्या कूल विचार है। यह देखकर काफी खुशी हुई कि फिल्म निर्माता अब फिल्म बनाने की प्रकिया में नई खोज कर रहे हैं और सीमाओं को लांघ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App