ताज़ा खबर
 

Video: मनु की मौजूदगी में मोनालिसा के हाथ में लगी विक्रांत के नाम की मेहंदी, झूम-झूम के नाचे घर वाले

इस बार बिग बॉस के शो में भले ही दर्शकों को कपल्स के रोमांटिक सीन देखने को नहीं मिले लेकिन अब वे किसी कंटेस्टेंट की ओरिजिनल शादी का नजारा जरूर देख सकते हैं। देखें मोनालिसा की शादी की तस्वीरें।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 7:04 PM

वैसे तो रियलिटी शो बिग बॉस एक कंट्रोवर्सियल शो है, फिर भी हर सीजन में इसके कुछ एपीसोड में ऐसे होते हैं, जिनके जरिए दर्शकों का रुझान बढ़ता है। जी हां, बिग बॉस में अब तक आपने ज्यादातर एपीसोड कंट्रोवर्सियल ही देखे थे लेकिन आज कल और आज का एपीसोड हर किसी के लिए बेहद मनोरंजक रहा। क्योंकि यह पहला ऐसा शो है जहां पर किसी कंटेस्टेंट  की हर रस्म रीति-रिवाज शादी होती है। आज शो में मोनालिसा की शादी हो गई है। इस बार के शो में दर्शकों को इस बार कपल्स के रोमांटिक सीन देखने को नहीं मिले ना ही दो लोगों को मिलाने में भूमिका निभाने वाला कोई दिखा। इसी वजह से निर्माताओं ने इस सीजन में थोड़े से खूबसूरत पल जोड़ने का फैसला लिया है। आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट मोनालीसा की अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शो पर शादी देखेंगे। कल रात के एपिसोड में आपने विक्रांत को मोनालीसा को शादी के लिए प्रपोज करते हुए देखा। मोना जल्दी ही प्रपोजल को स्वीकार करते हुए शादी के लिए हां कह देती है। जिसके बाद बिग बॉस दोनों की शादी की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले लेते हैं। वो घरवालों को शादी की तैयारियां करने की जिम्मेदारी देते हुए दो ग्रुप में बांट देते हैं। लोपामुद्रा राउत, रोहन मेहरा और मनु पंजाबी लड़की वालों की तरफ से हैं। वहीं बानी जे और मनवीर गुर्जर लड़के वाले की तरफ से हैं।

mona17 mona18 mona20

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App