ताज़ा खबर
 

मोनालिसा ने ब्लैक साड़ी में शेयर की तस्वीरें, ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर, फैन्स के यूं आ रहे रिएक्शंस

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की साड़ी में काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

मोनालिसा इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं (फोटो क्रेडिट- मोनालिसा इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा से लेकर टेलीविजन की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बिग बॉस फेम मोनालिसा फिलहाल ‘नमक इस्क का’ शो में नजर आ रही हैं। हालांकि, व्यस्त शेड्यूल के बावजूद भी मोनालिसा सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं।

करीब 125 भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकीं मोनालिसा (Monalisa Instagram) असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। उनका स्टाइल लाजवाब है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटो में मोनालिस ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है। इन तस्वीरों में मोनालिसा काफी खूबसूरत लग रही हैं।

ब्लैक साड़ी के साथ उन्होंने हैवी झुमके पहने हुए हैं जो उन पर काफी फब रहे हैं। यह तस्वीरें उनके शो ‘नमक इस्क का’ के सेट की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। मोनालिसा का यह ग्लैमरस लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। वो कमेंट्स के जरिए एक्ट्रेस की जमकर तारीफें कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

बता दें, मोनालिस अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करती हैं। जो देखते-ही-देखते सुर्खियों में आ जाती हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि, बिग बॉस में आने के बाद उन्हें काफी पहचान मिली।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान मोनालिसा ने बताया था कि जब वह महज 16 साल की थीं, तो उन्होंने काम शुरू कर दिया था। उनके घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। 16 साल की उम्र में मोनालिसा ने एक होटल में काम करना शुरू किया था, जहां प्रतिदिन के हिसाब से उन्हें 120 रुपए मिलते थे। 3 साल तक होटलों में नौकरी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग में अपना हाथ आजमाया जिसके बाद उनकी किस्मत खुल गई।

बता दें कि बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस मोनालिसा स्टार प्लस पर ‘नज़र’ और ‘नज़र 2’ शो में नजर आ आई थीं। इन दोनों शो में मोनालिसा ने डायन का किरदार निभाया था जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। फिलहाल एक्ट्रेस ‘नमक इस्क का’ शो में नेगेटिव किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

Next Stories
1 जब हेमा मालिनी शूट करती थीं रोमांटिक सीन तो उनकी मां हो जाती थीं गुस्सा, दे दी थी एक्टिंग छोड़ने की धमकी
2 पर्दे पर दिखेगी INS तारिणी की जांबाज महिला अफसरों की कहानी, रच दिया था इतिहास
3 फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं राजेश खन्ना की बेटी रिंकी, अब विदेश में हैं सेटल; जानिए क्या करते हैं पति
यह पढ़ा क्या?
X