ताज़ा खबर
 

बिग बॉस में होने वाली है मोनालीसा और विक्रांत सिंह की शादी, बदले-बदले दिख रहे हैं मनु पंजाबी

जल्द बिग बॉस के घर में शादी की शहनाइयां गूंजने वाली हैं। मोना लीसा नाम से पहचानी जाने वाली अंतरा बिस्वास इस शो पर अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी करने वाली हैं।

Author January 17, 2017 3:58 PM
शो के प्रोमो का एक सीन

जल्द बिग बॉस के घर में शादी की शहनाइयां गूंजने वाली हैं। मोना लीसा नाम से पहचानी जाने वाली अंतरा बिस्वास इस शो पर अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी करने वाली हैं। विक्रांत हाल ही में घर में आए हैं। घर में आकर उन्होंने मोना को प्रपोजल दिया और उन्होंने हां कर दी। विक्रांत ने एक्टिविटी एरिया में मोनालीसा को प्रपोज किया। इसके बाद दोनों गार्डन एरिया में चले गए। इस दौरान बिग बॉस ने अनाउंसमेंट की कि वह शो पर मोना और विक्रांत की शादी करवाने वाले हैं।

बिग बॉस से यह खबर सुनने के बाद सब खुश हुए लगे और मोना और विक्रांत को बधाई देने लगे। तब विक्रांत ने बताया कि वह केवल दो दिन के लिए घर में आए हैं। लेकिन खुशी इस माहौल में एक शख्स थोड़ा अलग नजर आया। मनु पंजाबी मोना और विक्रांत की शादी की खबर से ज्यादा खुश नहीं नजर आए। बता दें कि इस शो के दौरान मोनालीसा मनु के काफी करीब थीं। दोनों की नजदीकी अकसर सुर्खियों में रहती थी। इससे पहले जब मोनालीसा स्वामी ओम के साथ स्विमिंग पूल में थीं तो भी मनु को यह सब देखने में अच्छा नहीं लगा था।

यह शो आज रात यानि 17 दिसंबर को टेलीकास्ट होना है-

वीडियो-बिग बॉस 10, 16 जनवरी 2016: मोनालिसा ने निभाई दोस्ती, घरवालों ने दिया एक-दूसरे को धोखा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुरनाम भुल्लर की आवाज में गाया यह गाना यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड, देखिए वीडियो
2 दंगल की एक्‍ट्रेस जायरा वसीम को दिसंबर से ही किया जा रहा था परेशान, पानी सिर से ऊपर गुजरने पर लिखा माफीनामा?
3 कॉफी विद करण में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बारे में बताई ऐसी बातें कि कहना पड़ा- मेरी मां यह शो ना देखें