ताज़ा खबर
 

Bigg Boss के घर में शादी के लिए मोनालिसा के बॉयफ्रेंड विक्रांत ने की एंट्री, शुरू हुईं हल्दी रस्में, सामने आया वीडियो

मोनालिसी से शादी करने के लिए उनके बॉय फ्रेंड विक्रांत ने की बिग बॉस हाउस के अंदर एंट्री। सामने आया वीडियो।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 1:08 PM

16 जनवरी को आए एपीसोड में जहां भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालीसा अपने दोस्त मनु को सेफ करने के लिए खुद को नोमिनेट करके फूट-फूट कर रोतीं नजर आती हैं तो वहीं शो के लास्ट तक उन्हें एक खुशखबरी भी मिलती हैं। जीं हां, क्योंकि बिग बॉस हाउस में मोनालिसा के बॉयफ्रेंड की एंट्री हो चुकी है। हाल ही बिग बॉस के ऑफीसियल पेज पर एक वीडियो आया है, जिसमें विक्रांत घर के अंदर एंटर करते नजर आ रहे हैं। वहीं मोनालिसा की हल्दी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। सभी घर वाले मोना को हल्दी लगा रहे हैं और झूम-झूम कर डांस कर रहे हैं। बता दें कि आज दोनों की शादी पूरे हिंदु रीति-रिवाज से होती। आपको बता दें कि सीजन 10 में मोनालिसा ही एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो बाकी दूसरे घर वालों से काफी इमोशनल हैं। मनु से दोस्ती को लेकर उनके लव रिलेशनशिप के बीच में कुछ गलतफहमियां भी आईं लेकिन अब सब ठीक होगा। क्योंकि अब इसी घर में उनकी शादी की शहनाई बजेगी। लिहाजा मोनालिसा की मैरिज काफी दिलचस्प तरीके से होगी। उन दोनों के लिए ये लमहा काफी दिलचस्प रहेगा। ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत उन्हें शादी का ऑफर के लिए हाउस के अंदर एंट्री की और मोना को डायरेक्ट शादी के लिए प्रपोज किया। उसके साथ उसके परिवार के सदस्य और भोजपुरी फिल्म उद्योग से विभिन्न हस्तियां भी नजर आएंगी। विक्रांत का कहना है कि वह इस पर पिछले कुछ समय से विचार करते रहे हैं।

विक्रांत ने बताया, मैं बहुत खुश हूं। लोग सोच रहे होंगे कि यह फर्जी है, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं इतना उत्साहित हूं कि तीन दिनों से सोया नहीं हूं। उन्होंने कहा, मैं हर किसी को यह नहीं बता सकता कि मैं मोना से प्यार करता हूं, लेकिन इस प्लेटफॉर्म के जरिये जोकि इतना भव्य है, हर किसी को पता चल जाएगा कि हम एक दूसरे के लिए बने हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App