Monalisa Antara appears in this hit film title track for nano seconds - बिग बॉस 10: इस हिट फिल्म में मोनालीसा थी एक बैकअप डांसर, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: इस हिट फिल्म में मोनालीसा थी एक बैकअप डांसर, देखें वीडियो

यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश की थी। वो भी एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 8:27 AM
यशराज फिल्म्स के हिट गाने में नजर आई थीं मोनालीसा।

बिग बॉस 10 में कई कंटेस्टेंट्स पर अपना जादू चलाने वाली मोनालीसा अंतरा ने कई मौकों पर अपने सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस से घर के तापमान को बढ़ा दिया है। लोपामुद्रा राउत के साथ पूल में उतरने वाले अपने बिकिनी अवतार में उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया हुआ था कि सभी की निगाहें उन्हीं पर रहें। यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश की थी। वो भी एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ। हाल ही में नीतिभा कॉल और गौरव चोपड़ा के साथ हुई बातचीत में मोना ने अपने बॉलीवुड कनेक्शन के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने बताया कि वो यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली के टाइटल ट्रैक का हिस्सा थीं। यह बात उन्होंने गुरुवार के एपिसोड में बताई। उनके खुलासे के बाद जब वीडियो देखा गया तो पता चला कि वो दूसरी बंजारा डांसर के साथ डांस कर रही थीं। इसके बाद उन्हें बीच पर एक आदमी को सिड्यूस करते हुए देखा जा रहा है। वो आज के लुक से उस समय बहुत अलग दिखती थी। स्क्रिन पर उनका समय चंद सेकेंड्स का ही है।

मोनालीसा एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस में उभरी हैं। लेकिन घर के बाहर उनकी निजी जिंदगी में सब ठीक नहीं चल रहा है। उनके मंगेतर विक्रांत सिंह राजपूत ने शादी से मना कर दिया है। इसकी वजह विक्रांत का मनु पंजाबी के साथ उनके रिश्ते को लेकर नाराज होना है। मोनालासी से पहले फइट एड हॉट मॉडल जैसन शाह भी अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बता चुके हैं। उन्होंने बताया था कि गोविंदा-सलमान स्टारर पार्टनर में और कैटरीना कैफ- आदित्य रॉय कपूर फितूर में वो काम कर चुके हैं।

बता दें कि सलमान ने बताया कि जब जकूजी टास्क के लिए लोपा-स्वामी ओम और मोना और गौरव में से किसी एक को चुनना था तो मोना ने खुद ही गौरव के साथ अपनी जोड़ी को वोट किया था। जिसके बाद सलमान उनका मजाक बनाते हैं कि उन्होंने लोपा को बख्श कर खुद ही ये टास्क अपने उपर ले लिया। सलमान के इस बात पर मोना झेप जाती हैं। बाद में मोना गार्डन एरिया में जकूजी की बात को याद करके रोती हैं।

बिग बॉस 10, 15 दिसंबर 2016: घर की नई कैप्टन बनीं लोपा; गौरव के माफी मांगने को बानी ने बताया ड्रामा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App