Mom Trailer Release: Sridevi, Nawazuddin Siddiqui, Akshay Khanna Acting Mesmerizing - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मॉम ट्रेलर रिलीजः श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना का चला जादू, लोगों को खूब पसंद आ रहा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म मॉम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 5 सेकेंड के इस ट्रेलर को रिलीज किए जाने के कुछ घंटों के भीतर ही 15 हजार से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 4:26 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म मॉम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 5 सेकेंड के इस ट्रेलर को रिलीज किए जाने के कुछ घंटों के भीतर ही 15 हजार से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म मॉम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 5 सेकेंड के इस ट्रेलर को रिलीज किए जाने के कुछ घंटों के भीतर ही 15 हजार से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा। डिसलाइक्स की तुलना में इस ट्रेलर को लाइक करने वालों की संख्या ज्यादा है जिसके आधार पर यह कहा जा सकता है कि लोगों को यह ट्रेलर पसंद आ रहा है। फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दी सिद्दीकी और अक्षय खन्ना अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इससे पहले 1 अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे अब तक तकरीबन 70 लाख लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर डिसक्रिप्शन में श्रीदेवी के किरदार के बारे में बताया गया है।

फिल्म में उनका किरदार देवकी नाम की एक महिला का होगा जो कि एक प्यारी पत्नी और दो बच्चों की मां हैं। उनके पास एक परफेक्ट फैमिली है लेकिन इस बीच उसकी बेटी के साथ कुछ ऐसा होता है जिसके बाद सब कुछ बदल जाता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार बिलकुल हट कर किरदार करते नजर आ रहे हैं। अक्षय खन्ना भी अपने किरदार में बखूबी उतरते दिख रहे हैं। फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और ट्रेलर को उस हिसाब से बखूबी मोल्ड किया गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी आखिरी बार पर्दे पर फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में नजर आई थीं। 2012 में रिलीज हुई यह फिल्म एक ऐसी साधारण महिला के बारे में थी जिसकी एक एनआरआई से शादी होती है और वह विदेश में जाकर रहने लगती है।

फिल्म ‘मॉम’ तब से खबरों में बनी हुई है, जब से इसके नाम की घोषणा की गई थी। फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और श्रीदेवी साथ नजर आएंगे। मोशन पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि मां का प्यार सीमाएं नहीं जानता। पोस्टर में आपको बैकग्राउंड से आती हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज सुनाई देगी। नवाज कहते है कि बदलते वक्त में भी नहीं बदलता उसका प्यार, बच्चों के लिए फूल सी वो दुश्मन के लिए तलवार, लक्ष्मी वो सरस्वती दुर्गा काली भी, उसी से घर में होती है होली, ईद, दीवाली भी। ममता के हैं दुनिया में कई नाम, मां कहो, मम्मा कहो, या कहो मॉम।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App