ताज़ा खबर
 

मॉम टीजर वीडियो रिलीज: थ्रिलर और सस्पेंस की कहानी के बीच फिर होगी श्रीदेवी की वापसी

1 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज किए गए फिल्म के टीजर को अब तक 13 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

MOM, MOM teaser, sridevi, nawazuddin siddiqui, akshaye khanna, boney kapoor, sridevi film kahaani vidya balan, maatr raveena tandonश्रीदेवी की फिल्म मॉम 7 जुलाई को होगी रिलीज।

श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म मॉम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 1 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज किए गए फिल्म के टीजर को अब तक 13 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 1 मिनट 6 सेकेंड का यह टीजर आपको थ्रिलर और सस्पेंस फिल्म का पूरा मजा देता है और आखिर में आपको एक अजीबोगरीब सवाल के साथ छोड़ जाता है। “गलत और बहुत गलत में से आपको कोई एक चुनना हो तो आप क्या चुनेंगे?” ट्रेलर को जी स्टूडियो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। फिल्म की बात करें तो यह एक ऐसी मां के बारे में है जो अपनी बेटी को सामाजिक बुराइयों से बचाने के लिए हर संभव कोशिश करती है।

हाल ही में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी किया गया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी आखिरी बार पर्दे पर फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में नजर आई थीं। 2012 में रिलीज हुई यह फिल्म एक ऐसी साधारण महिला के बारे में थी जिसकी एक एनआरआई से शादी होती है और वह विदेश में जाकर रहने लगती है। हालांकि वह अपनी भारतीय संस्कारों और संस्कृतियों को नहीं भूल पाती है, इसके अलावा अंग्रेजी नहीं बोल पाने के चलते कई बार उसे लोगों के मजाक का पात्र भी बनना पड़ता है। आखिरकार वह खुद में बदलाव लाने की कोशिश करती है और अंग्रेजी सीख कर सभी को दिखा देती है कि वह भी किसी से कम नहीं है। अब वह जल्द ही फिल्म मॉम में नजर आएंगी।

फिल्म ‘मॉम’ तब से खबरों में बनी हुई है, जब से इसके नाम की घोषणा की गई थी। फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और श्रीदेवी साथ नजर आएंगे। मोशन पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि मां का प्यार सीमाएं नहीं जानता। पोस्टर में आपको बैकग्राउंड से आती हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज सुनाई देगी। नवाज कहते है कि बदलते वक्त में भी नहीं बदलता उसका प्यार, बच्चों के लिए फूल सी वो दुश्मन के लिए तलवार, लक्ष्मी वो सरस्वती दुर्गा काली भी, उसी से घर में होती है होली, ईद, दीवाली भी। ममता के हैं दुनिया में कई नाम, मां कहो, मम्मा कहो, या कहो मॉम।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नेशनल टीवी पर कंगना रनौत ने इस लड़के को कहा- आई लव यू, देखें तस्वीरें
2 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी बाहुबली-2, तरण आदर्श बोले- बेशक सुपरहिट साबित होगी फिल्म
3 साल के शुरुआती तीन महीनों में हिट साबित हुईं सुपरस्टार्स वाली फिल्में, कम बजट की फिल्मों का बंटाधार