ताज़ा खबर
 

दिल को छू रहा है ‘मॉम’ का पहला गाना, ओ सोना तेरे लिए… क्या आपने सुना!

फिल्म मॉम के इस गाने को एआर रहमान ने अपनी आवाज दी है। गाने को लेकर एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर भी जानकारी दी है।

Author नई दिल्ली | June 17, 2017 12:10 PM
फिल्म मॉम में श्रीदेवी एक मां का रोल निभा रही हैं। सजल अली इस फिल्म में उनकी बेटी के किरदार में नजर आएंगी।

बॉलीवुड की हवाहवाई गर्ल श्रीदेवी अपनी अपकमिंग फिल्म मॉम में नजर आएंगी। इसी के साथ ही शनिवार को उनकी फिल्म मॉम का पहला गाना रिलीज हो चुका है। दिल को छू लेने वाला इस फिल्म का गाना ‘ ओ सोना तेरे लिए’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

फिल्म मॉम के इस गाने को एआर रहमान ने अपनी आवाज दी है। गाने को लेकर एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर भी जानकारी दी है। अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ‘मॉम’ के पहले गाने की जानकारी देते हुए एआर रहमान ने लिखा, ‘यह गाना अभी पिछले हफ्ते ही बनाया और गाया गया है।’ उन्होंने आगे लिखा है कि, ‘ मॉम के इस ट्रेक ओ सोना तेरे लिए को अभी पिछले हफ्ते ही बनाया गया और गाया गया। होप! आप सभी को पसंद आए।’

इस फिल्म को रवी उद्यावर ने डायरेक्ट किया है और एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म हवा हवाई एक्ट्रेस के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने के अवसर पर रिलीज होने वाली है। यह उनकी 300वीं फिल्म है। यह फिल्म एक सौतेली मां और उसकी बेटी के रिश्ते के बारे में है। फिल्म के हालिया रिलीज पोस्टर पर ध्यान दिया जाए तो उससे साफ पता चलता है कि अक्षय खन्ना पुलिस वाले के रोल काफी अच्छे लग रहे हैं।

बता दें, श्रीदेवी और सजल अली पर फिल्माए गए इस गाने में श्रीदेवी पर फोकस न होकर सजल पर है। गाना सजल के ऊपर है। गाना देख कर लगता है जैसे कि गाने का कोई एक कैरेक्टर पिछली यादों को याद कर रहा है।

इस फिल्म में श्रीदेवी एक मां का रोल निभा रही हैं। सजल अली इस फिल्म में उनकी बेटी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और अदनान सिद्दीकी भी नजर आएंगे। फिल्म में सजल के साथ एक ऐसी घटना घटती है जिसके बाद वो गुमसुम हो जाती हैं। अब पूरी फैमेली मिल कर कैसे उन्हें इस सदमें से उभारती है फिल्म में ये देखना दिलचस्प होगा।

बता दें, इससे पहले श्रीदेवी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में नजर आई थीं। फिल्म में श्रीदेवी एक ऐसी मां का किरदार निभाती हैं जो कि अंग्रेजी नहीं जानती। वहीं परिवार के बागी सदस्य भी उनका मजाक बनाते हैं। लेकिन फिल्म में श्रीदेवी अपनी कमजोर पर काबू पाती हैं। और एक दिन वह भी अंग्रेजी बोल कर दिखाती हैं। दर्शकों ने श्रीदेवी को उनके इस किसदार के लिए बहुत सराहा था। ये भी देखना इंटरस्टिंग होगा क्या दर्शकों को श्रीदेवी की पिछली फिल्म की तरह उनकी आने वाली फिल्म ‘मॉम’ भी उतनी ही पसंद आती है या नहीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

आप भी देखें फिल्म मॉम का दिल छू लेने वाला ये गाना:-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App