ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘मॉम’ का नया गाना ‘कूके कॉव’ रिलीज, अपनी बेटी की तलाश में कहां भटक रही हैं श्रीदेवी

श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म 'मॉम' का नया गाना कूके कॉव रिलीज हो गया है। गाना एक पार्टी सॉन्ग है जो कि फेड बैकग्राउंड में चलता है।

MOM Movie Songs, Mom Songs, Mom Sridevi Movie, Kooke Kawn Video, AR Rahman, Sridevi Kapoor, Akshaye Khanna, Nawazuddin Siddiqui, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindiश्रीदेवी की फिल्म मॉम का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें एक्ट्रेस कहती हैं कि कोई नहीं समझ सकता कि मां क्या महसूस कर रही है। एक मिनट लंबी इस वीडियो में हमें एक्ट्रेस के इंटेंस लुक की झलक दिखती है।

श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म ‘मॉम’ का नया गाना कूके कॉव रिलीज हो गया है। गाना एक पार्टी सॉन्ग है जो कि फेड बैकग्राउंड में चलता है। गाने को आवाज दी सुखविंदर सिंह ने और संगीत दिया है ए.आर. रहमान ने। टी-सीरीज के बैनर तले बनी इस फिल्म के गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। सेजल अली गाने में पार्टी में नशे में झूमती नजर आ रही हैं और श्रीदेवी उनकी तलाश में पब के बाहर काफी देर तक इंतिजार करने के बाद पब के अंदर जाती हैं। अपनी बेटी को पब के अंदर नशे में धुत हालत में देख कर वह हैरान रह जाती हैं। एक मिनट 29 सेकेंड के इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद कुछ ही मिनटों में अंदर 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया।

श्रीदेवी की फिल्म मॉम का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें एक्ट्रेस कहती हैं कि कोई नहीं समझ सकता कि मां क्या महसूस कर रही है। एक मिनट लंबी इस वीडियो में हमें एक्ट्रेस के इंटेंस लुक की झलक दिखती है। अपनी टीनएज बेटी आर्या के लिए लड़ती हुई एक मां नजर आती है। हालांकि पहले ट्रेलर की तरह यह साफ नहीं है कि इस मां पर कौन सी मुसीबत आई है। क्या उनकी बेटी की मौत हो गई है? उसका शोषण होता है या फिर वो गायब हो जाती है? नवाजुद्दीन और श्रीदेवी के बीच दिखाए गए डायलॉग काफी इंप्रेसिव हैं। ट्रेलर में दर्शकों को अक्षय खन्ना की भी झलक देखने को मिलेगी। लेकिन नवाजुद्दीन इसमें कई तरह के शेड लिए हुए दिखाई देते हैं।

इस वजह से आप कंफ्यूज हो सकते हैं कि आखिर उनका किरदार किस तरह का है। जो भी हो श्रीदेवी की मौजूदगी के बावजूद वो अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि यह लड़ाई उस बेटी को लेकर है जो श्रीदेवी को मां कहने से मना कर देती है। इसके बजाए वो उन्हें मैडम कहकर बुलाती है। लेकिन एक टिपिकल मां होने की वजह से एक्ट्रेस पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ता है। वो उस हर शख्स के खिलाफ होने और लड़ने के लिए तैयार हैं जो उनके परिवार और बच्चों की खुशियों के बीच में आएगा।सुपर सस्पेंस से भरी हुई यह फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होगी। इसे रवि उद्यावर ने डायरेक्ट किया है। वहीं एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर इसके प्रोड्यूसर हैं।

Next Stories
1 ‘दंगल’ के बाद अब चाइना में रिलीज होने वाली चौथी इंडियन फिल्म बनी ‘सुल्तान’
2 वीडियो- ‘मुन्ना माइकल’ टाइगर श्रॉफ ने किया माइकल जैक्सन जैसा डांस, पुणे में होगी फाइनल परफॉर्मेंस
3 रणबीर कपूर ने बताया किस तरह रखते हैं छिपकर कैटरीना कैफ पर नजर
ये पढ़ा क्या?
X