ताज़ा खबर
 

Mom First Look: इंटेंस मूड में दिख रही हैं श्रीदेवी, ट्विटर पर शेयर किया पोस्टर

गौरी शिंदे की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने वाली श्रीदेवी एक बार फिर एक दमदार रोल में नजर आने वाली हैं।

मॉम फिल्म का पहला पोस्टर श्रीदेवी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया।

गौरी शिंदे की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने वाली श्रीदेवी एक बार फिर एक दमदार रोल में नजर आने वाली हैं। अस्सी से नब्बे के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली श्रीदेवी अपनी फिल्म मॉम के साथ फिर पर्दे आने को तैयार हैं। श्रीदेवी ने ट्विटर के जरिए अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया।

फिल्म के फर्स्ट लुक में श्रीदेवी के चेहरे का एक्सप्रेशन उनके इंटेंस मूड को दिखा रहा है। साथ ही इस पर ‘मां’ अलग-अलग भाषाओं में लिखा हुआ है। इन सभी शब्दों को श्रीदेवी की तस्वीर पर बखूबी सजाया गया है। इस पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी खुलासा किया गया है। जी हां यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है। रवि उदयवार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें-

इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। पिछले साल मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। दिल्ली से शुरुआत करके इसकी शूटिंग जॉर्जिया के खूबसूरत लोकेशन्स पर की गई। मॉम को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। काफी लंबे समय बाद फैंस को अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। कुछ दिनों पहले श्रीदेवी अपनी फैमिली के साथ दुबई गई हुई थीं। यहां एक रिश्तेदार की बेटे की शादी का मौका था। जहां अनिल कपूर, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर सभी मौजूद थे।

बता दें कि बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक श्रीदेवी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। उनका यह असर उनकी बेटियों पर भी दिखता है। यह वजह है कि श्रीदेवी के बेटियां खुशी और जाह्नवी भी मम्मी की तरह बिल्कुल फिट एंड फाइन दिखती हैं। अगर आप उनकी फिटनेस देखकर हैरान हैं तो बता दें कि श्रीदेवी की स्लिम ट्रिम और फिट बॉडी का राज योग है। जी हां श्रीदेवी करीब 14 सालों से मनीष तिवारी से योग सीख रही हैं। यही वजह है कि श्रीदेवी ने अपनी बेटियों को भी मनीष तिवारी से मिलवाया और योग की ट्रेनिंग लेने के लिए एक रास्ता दिखाया।

 

 

शादी में स्टाइलिश लुक में दिखीं श्रीदेवी, बेटी जाह्नवी, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App