ताज़ा खबर
 

‘मॉम’ श्रीदेवी ने बताया- अपने लिए कैसा जीवनसाथी चाहती हैं उनकी बेटी जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी ने इस इंटरव्यू में अपनी बेटी जहान्वी को लेकर ढेर सारी बातें की। उन्होंने यह भी बताया कि वह जहान्वी के लिए कैसा पति चाहती हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: June 24, 2017 12:41 PM
श्रीदेवी ने कहा कि पिछले दिनों में मीडिया में आई कुछ रिपोर्ट्स को लेकर जाह्नवी काफी अपसेट थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने कहा है कि वह नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी जाह्नवी फिल्मों में काम करे। हाल ही में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी शादी करके अपना घर बसाए ना कि फिल्म इंडस्ट्री ज्वॉइन करे।” श्रीदेवी ने इसे स्पष्ट करते हुए बताया कि उन्हें उस समय आश्चर्य हुआ जब जाह्नवी ने उनकी ही तरह फिल्मों में आने का निर्णय लिया। श्रीदेवी ने कहा कि एक एक्ट्रेस होने पर जो पेन और सैक्रिफाइस करने पड़ते हैं, मैं उन सबसे जाह्नवी को दूर रखना चाहती थी। हांलाकि, जब जाह्नवी ने फिल्मों में आने का निर्णय कर लिया तब मैं उसके ऊपर अपना निर्णय थोपना नहीं चाहती थी।

श्रीदेवी ने इस इंटरव्यू में अपनी बेटी जाह्नवी को लेकर ढेर सारी बातें की। उन्होंने यह भी बताया कि वह जाह्नवी के लिए कैसा पति चाहती हैं। अपने पति बोनी कपूर का जिक्र करते हुए श्रीदेवी ने कहा, “मैं लकी हूं कि मेरे पास बोनी हैं। मेरे पैरेंट्स के गुजर जाने के बाद, बोनीजी ने ही मेरी मां, पिता और पति की भूमिका निभाई है। हमारी शादी को 22 साल हो गए हैं लेकिन आज भी लोग कहते हैं कि बोनी जब मेरे बारे में बात करते हैं तो उनकी आंखों में एक चमक होती है।”

श्रीदेवी ने कहा कि जाह्नवी अपने पापा जैसे व्यक्ति को ही अपना पति बनाना चाहती है। उन्होंने कहा, “जाह्नवी मुझसे कहती है कि उसे अपने दोस्तों के बीच उतनी खुशी नहीं मिलती, जितनी कि पापा के साथ मिलती है। और वह अपने पापा जैसे व्यक्ति को ही अपने पति के रुप में चाहती है।”

जाह्नवी को लेकर पिछले दिनों खबर थी कि जाह्नवी ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सैराट’ के रीमेक से उनकी बॉलीवुड में एंट्री लगभग तय है। इस फिल्म में उनके अपोजिट किरदार में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर दिखाई देंगे। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने इस बात की पुष्टि की है। पोर्टल ने बताया कि जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा थी और अब इसकी आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। मराठी फिल्म ‘सैराट’ के बॉलीवुड रीमेक को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगी जिसमें जाह्नवी और ईशान मुख्य भूमिका में होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पहले कुछ ऐसे दिखते थे ‘मुबारकां’ स्टार अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही तस्वीरें
2 जलने में वक्त ले रही है ‘ट्यूबलाइट’, क्या बन पाएगी बॉक्स ऑफिस की ‘सुल्तान’?