ताज़ा खबर
 

मोहसीन खान ने स्वीकार किया शिवांगी जोशी को डेट करने की खबरें, कहा- डेढ़ महीने पहले हुआ प्यार

जब मोहसीन से पूछा गया कि किस चीज की वजह से उनके मन में शिवांगी के लिए प्यार पनपा तो उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया- मैंने इस बारे में कभी सोचा नहीं। मुझे लगता है उसकी मासूमियत।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 1:46 PM
मोहसीन ने कहा कि वह शाहरुख खान के बहुत बड़े हैं और इस गाने पर परफॉर्ममेंस देना उनके लिए सपना सच होने जैसा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में नायरा और कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसीन खान और शिवांगी जोशी को फाइनली एक-दूसरे से प्यार हो गया है। इन दोनों की जोड़ी को फैंस कैरा नाम से बुलाते हैं। मोहसीन ने इस बात को खुद कंफर्म कर दिया है कि अब वो रीयल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जी हां आपने सही सुना। खान ने यह भी बताया कि दोनों केवल डेढ़ महीने से साथ हैं। मोहसीन ने इस खबर को लीडिंग टैब्लॉयड को बताते हुए कहा- हमारे बारे में कई थ्योरी बताई जा रही थीं जिसमें कि हमारे लिंक अप की खबरें भी शामिल थीं। लेकिन हमने इनका असर अपनी दोस्ती और काम पर नहीं पड़ने दिया। इस बारे में बात करने लायक कुछ नहीं था क्योंकि हम दोनों केवल दोस्त थे। हमारी दोस्ती हाल ही में प्यार में बदली है। यह केवल डेढ़ महीने पहले हुआ है। हमने मेरे परिवार के साथ नया साल मनाया। हंसी की बात यह है कि हम अभी तक अपने बिजी शेड्यूल की वजह से आधिकारिक डेट पर भी नहीं गए हैं।

जब मोहसीन से पूछा गया कि किस चीज की वजह से उनके मन में शिवांगी के लिए प्यार पनपा तो उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया- मैंने इस बारे में कभी सोचा नहीं। मुझे लगता है उसकी मासूमियत। हम अभी भी एक-दूसरे को जान रहे हैं। हमारी दोस्ती काफी लंबी थी और यह एक खूबसूरत यात्रा है जो अब प्यार में बदल गई है। इस समय दोनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीड रोल निभा रहे हैं। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद की जाती है।

बता दें कि शो में नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी की मां पिछले तकरीबन एक महीने से शूटिंग के दौरान सेट पर ही रहती हैं। लेकिन इसका बिलकुल अंदाजा नहीं था कि क्या हुआ जब एक दिन वह वॉक पर गई थीं।

हुआ कुछ यूं कि शिवांगी की मां को खबर लगी कि वह मोहसिन खान को डेट कर रही हैं, और उस दिन से उन्होंने नायरा पर नजर रखना शुरू कर दिया। लेकिन शिवांगी भी अच्छी तरह जानती थीं कि अपनी मां को कैसे हैंडल करना है। जब उनकी मां वहां मौजूद नहीं थी तो उन्होंने खुद को मोहसिन के साथ वैनिटी वैन में बंद कर लिया।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

कुणाल कपूर की फिल्म 'वीरम' का ट्रेलर हुआ लॉन्च; वॉरियर के किरदार में नजर आए कुणाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App