ताज़ा खबर
 

मोहनजो दारो: ऋतिक रोशन की फिल्म रिलीज से पहले कमा चुकी है 60 करोड़

बॉलीवुड हार्टथ्रोब ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म मोहनजो दारो के लिए उनके फैन्स में जबर्दस्त क्रेज है। आशुतोष गोवारिकर की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एक पीरियड फिल्म है।

Hrithik Roshan, Mohenjo Daro, Hrithik Roshan Mohenjo Daro, Hrithik, Hrithik Mohenjo Daro, Hrithik Roshan in Mohenjo Daro, Locarno International Film Festival, entertainmentफिल्म मोहनजो दारो के एक सीन में ऋतिक रोशन

बॉलीवुड हार्टथ्रोब ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म मोहनजो दारो के लिए उनके फैन्स में जबर्दस्त क्रेज है। आशुतोष गोवारिकर की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एक पीरियड फिल्म है। 12 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म ने अपने सैटेलाइट राइट्स बेच कर 45 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म का म्यूजिक जो लीजेड्री एआर रहमान ने कंपोज किया है वो 15 करोड़ रुपए में बिका है। बता दें कि फिल्म का बजट 120 करोड़ है। फिल्म मेकर्स को पूरा भरोसा है कि यह फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में इतनी कमाई कर लेगी।

सिंधु घाटी सभ्यता पर बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ पूजा हेगड़े हैं। पूजा इस फिल्म के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं। मोहनजो दारो की रिलीज के साथ ही इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम भी रिलीज होने जा रही है। ये मुकाबला बॉक्सऑफिस पर 2016 की पहली बड़ी टक्कर होने वाला है। 12 अगस्त को ही पता चलेगा कि कौन सी फिल्म ज्यादा दर्शकों को थिएटर तक लेकर जाती है। जहां तक फिल्म के प्रमोशन की बात करें तो एक तरफ जहां पूरा बॉलीवुड अक्षय की फिल्म रुस्तम के प्रमोशन में लगा है। वहीं ऋतिक भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो सोनी पर आने वाले कपिल शर्मा के शो पर भी गए थे। मोहनजो दारो की टीम ने कपिल के शो पर जमकर मस्ती की। इस एपिसोड में कपिल शर्मा शो के सेट को मोहनजो दारो थीम मे सजाया गया था। वहीं डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनने वाले सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी के रूप में फिल्म की हीरोइन के गेटअप में थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 काला चश्मा गाने पर सनी देओल का मजेदार डांस, ऐसा पहले नहीं देखा होगा आपने, Video वायरल
2 ​​Shivaay trailer: शिव का गुणगान, पर बताने से ज्‍यादा छिपाने की कोशिश
3 को-प्रोड्यूसर को नहीं मिली जय गंगाजल की मूल कॉपी, प्रकाश झा की कंपनी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
ये पढ़ा क्या?
X