ताज़ा खबर
 

रितिक रोशन की मोहनजो दारो ने तीन दिन में कमाए 30.54 करोड़ रुपए

मोहनजो दारो ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 8.8 करोड़ और शनिवार को 9.6 करोड़ रुपए कमाए। हालांकि, संडे की कमाई में बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी ग्रोथ देखने को मिली।

रितिक रोशन के साथ मूवी में पूजा हेगड़े हैं।

रितिक रोशन की मोहनजो दारो ने पहले दो दिन निराश करने के बाद बॉक्स ऑफिस पर रविवार को कमाई में थोड़ी ग्रोथ दिखाई है। पीरिएड ड्रामा मोहनजो दारो का शुक्रवार और शनिवार को कलेक्शन बहुत कम था। मोहनजो दारो ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 8.8 करोड़ और शनिवार को 9.6 करोड़ रुपए कमाए। हालांकि, संडे की कमाई में बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी ग्रोथ देखने को मिली। रविवार को मूवी ने 12.07 करोड़ रुपए कमाए।

सिनेमा बिजनेस पर नजर रखने वाले तरण आदर्श ने ट्वीट किया, ‘#MohenjoDaro witnessed growth on Sat and Sun, but needs solid numbers on Mon to leave a mark… Also needs to be consistent on weekdays…’ मोहनजो दारो ने भारत में 30.54 करोड़ रुपए कमाई हैं। इससे पहले आदर्श ने ट्वीट किया था, ‘#MohenjoDaro Fri ₹ 8.87 cr. India biz… Will need to show solid growth to leave a mark!’ बताया जा रहा है कि इस मूवी को बनाने में 100 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। फिल्ममेकर्स ने 15 करोड़ रुपए को प्रमोशन पर खर्च कर दिए हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही सैटेलाइट्स और म्यूजिक राइट्स बेचकर 60 करोड़ रुपए कमा चुकी थी।

बॉक्स ऑफिस पर मोहनजो दारो को अक्षय कुमार की रुस्तम से बड़ी टक्कर मिली। अक्षय कुमार की रुस्तम ने कमाई के बारे में आदर्श ने लिखा, ‘#Rustom Fri 14.11 cr, Sat 16.43 cr. Total: ₹ 30.54 cr. India biz. SUPERB!’

मोहनजो दारो को 2300 से 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं रुस्तम को 2000 स्क्रीन्स मिलीं। रितिक दो साल बाद मूवी में दिखें हैं। उनकी आखिरी मूवी बैंग-बैंग थी, जिसनें पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 27.50 करोड़ रुपए कमाए थे।

Read Also: YouTube पर लीक हुआ मोहनजो दारो में ऋतिक रोशन-पूजा हेगड़े का किस सीन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App