मोहम्मद कैफ ने की कपिल शर्मा की बोलती बंद, वीरेंद्र सहवाग बोले- गलत आदमी से पंगा ले लिया; जानें क्या है मामला

मोहम्मद कैफ से किया गया कपिल शर्मा का सवाल उल्टा उन्हीं पर भारी पड़ गया। उनका जवाब सुनकर सहवाग ने कहा कि गलत आदमी से पंगा ले लिया।

mohammad kaif, kapil sharma,
मोहम्मद कैफ ने दिया कपिल शर्मा को जबरदस्त जवाब (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है। हर सप्ताह शो में दिग्गज कलाकार व खिलाड़ी आते हैं, जिनके साथ कपिल व शो के बाकी एक्टर खूब मस्ती मजाक करते हैं। ऐसे में इस सप्ताह बतौर मेहमान मशहूर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगे। उनसे जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक वीडियो में नजर आया कि मोहम्मद कैफ ने उल्टा कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की ही बोलती बंद करवा दी।

वीडियो में कपिल शर्मा, क्रिकेटर मोहम्मद कैफ से पूछते नजर आए, “वीरू पाजी हमारे शो पर बहुत बार आ चुके हैं और कैफ भाई यहां पहली बार आए हैं। 2013 से चल रहा है यह शो तो आपको क्या रास्ता नहीं मालूम था या आपको किसी ने बताया नहीं कि आप बहुत लोकप्रिय हैं और आप आ सकते हैं?”

कपिल शर्मा की बातों का जवाब देते हुए मोहम्मद कैफ ने कहा, “जब इनका शो हिट भी नहीं हुआ था, तब से ही मैं इन्हें जानता हूं। हिट होने के बाद यह एक बार मुझे फ्लाइट में मिले, फिर बस में मिले। हाय, हेलो भी हुई हमारी, लेकिन इन्होंने कभी भी मुझे बुलाया नहीं शो पर।” मोहम्मद कैफ की बातें सुनकर कपिल शर्मा शांत हो गए और क्रिकेटर का चेहरा देखने लगे।

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने दोनों की बातों पर चुटकी लेते हुए कहा, “गलत आदमी से पंगा ले लिया।” क्रिकेटर की बातें सुनकर मोहम्मद कैफ अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इसके अलावा कपिल शर्मा के शो का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा था, जिसमें मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग अपने मैच के दिनों को याद करते हुए नजर आए।

वीडियो में कपिल शर्मा ने मोहम्मद कैफ से पूछा कि वीरेंद्र सहवाग ज्यादा पार्टी नहीं करते थे ना। इसका जवाब देते हुए मोहम्मद कैफ ने कहा, “पार्टी में मैं, युवराज और भज्जी आगे थे।” इसपर कपिल शर्मा ने कहा कि मैच से एक रात पहले तो पार्टी नहीं करते होगे ना। इसपर वीरेंद्र सहवाग ने कहा, “इनका बस चले तो ये तो मैच वाले दिन भी पार्टी कर लें।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।