ताज़ा खबर
 

बनारस की गलियां और बात-बात पर गालियां, देखें ‘मोहल्ला अस्सी’ का मजेदार ट्रेलर

ट्रेलर में गंगा के घाट पर सनी देओल को पुजारी के रूप में पूजा करते दिखाया जाता है। बनारस में जिस तरह की भाषा आम लोग इस्तेमाल करते हैं...

Author Updated: October 26, 2018 2:26 PM
Mohalla Assi Box Office Collection Day 10: फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ में सनी देओल

सनी देओल की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म एक कॉन्ट्रवर्शियल इशू पर बेस्ड है ऐसे में सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 2 सालों से रोक कर रखा हुआ था। फिल्म में सनी देओल के अलावा साक्षी तंवर और रवि किशन भी हैं। फिल्म में साक्षी तंवर सनी की पत्नी के किरदार में हैं। ट्रेलर में गंगा के घाट पर सनी देओल को पुजारी के रूप में पूजा करते दिखाया जाता है।

बनारस में जिस तरह की भाषा आम लोग इस्तेमाल करते हैं फिल्म के ट्रेलर में माहौल कुछ ऐसे ही सजाया हुआ है। ट्रेलर में कलाकारों के मुंह से एक के बाद एक कई सीन्स में गाली सुनने को मिलती है। सनी और साक्षी की इस फिल्म में गालियों की भरमार के अवाला आपको ऐसे दृश्य भी हैरान कर सकते हैं जिसमें भगवान शिव के किरदार के मुख से भी गाली निकलती है। सेंसर बोर्ड में फिल्म के अटकने की एक वजह ये दृश्य भी थे।

हालांकि इस फिल्म को इंटरनेट पर कई लोग देख चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि रिलीज के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल करके नहीं दिखा पाएगी। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने का मुद्दा उठता है। ऐसे में इस मिशन को पूरा करने की हवा सी चल पड़ती है। लेकिन तभी सनी के किरदार को ऐहसास होता है कि वह इस मिशन को पूरा करने के चक्कर में कितना कट्टर हो गया है। चंद्र प्रकाश द्विवेदी द्वारा बनी फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ 16 नवंबर को रिलीज हो रही है।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 24 घंटे की मशक्कत के बाद फ्रिज में बैठी ‘PIHU’, जानिए 2 साल की ‘एक्ट्रेस’ संग कैसे शूट हुई फिल्म
2 Khullam Khulla Song: रिलीज होते ही हिट हुआ ‘खुल्लम खुल्ला’, पुलकित-कृति की दिखी शानदार केमेस्ट्री
3 VIDEO: बस में बुजुर्ग शख्स ने रवीना टंडन के साथ की ऐसी हरकत कि रोते-रोते गई थीं घर
ये पढ़ा क्‍या!
X