ताज़ा खबर
 

Mohalla Assi Box Office Collection Day 9: सनी देओल की ‘मोहल्ला अस्सी’ बॉक्स ऑफिस पर कर रही है औसत कमाई

Mohalla Assi Box Office Collection Day 9: फिल्म 2015 में लीक भी हो गई थी ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर काफी फर्क पड़ा है। फिल्म में कई अपशब्दों और आपत्तिजनक सीन को भी दिखाया गया है। जिसके कारण लोग परिवार समेत फिल्म देखने जाने से पीछे हट रहे हैं।

Author November 25, 2018 11:35 PM
Mohalla Assi Box Office Collection Day 9: सनी देओल।

Mohalla Assi Box Office Collection Day 9: सनी देओल की इस साल तीन फिल्में रिलीज़ हुई हैं लेकिन तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर रही हैं। सनी देओल की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ को रिलीज़ हुए एक हफ्ता बीत चुका है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार नहीं पकड़ पाई है। फिल्म ने 16 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म का कंटेंट काफी विवादास्पद है और कई कारणों से फिल्म को रिलीज़ होने में लंबा समय लग गया। यही कारण है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर सकी है। फिल्म ने अबतक कुल 3 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया है। वहीं मोहल्ला अस्सी के संग सिनेमाघरों में विनोद कापड़ी की फिल्म ‘पीहू’ ने दस्तक दी थी। ‘पीहू’ ‘मोहल्ला अस्सी’ की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ की कहानी एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म की खास मार्केटिंग भी नहीं की है। गौरतलब है कि फिल्म 2015 में लीक भी हो गई थी ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर काफी फर्क पड़ा है। फिल्म में कई अपशब्दों और आपत्तिजनक सीन को भी दिखाया गया है। जिसके कारण लोग परिवार समेत फिल्म देखने जाने से पीछे हट रहे हैं। फिल्म में बनारस की गलियों और गालियों की भरमार है। साथ ही फिल्म एक विवादित मुद्दे को लेकर भी बातचीत की गई है। जिसके चलते सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म के कई सीन पर कैंची चलाई थी फिल्म के साथ कई विवाद भी जुड़े रहे हैं। फिल्म की कहानी डा काशीनाथ सिंह के उपन्यास काशी का अस्सी पर बनी है। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सनी देओल के अलावा प्रीति ज़िंटा, मुकेश तिवारी, रवि किशन, सौरभ शुक्ला, साक्षी तंवर और सीमा आज़मी जैसे सितारे मौजूद हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘मोहल्ला अस्सी’ ने ओपनिंग डे पर 25 लाख रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म 45 लाख रुपए की कमाई कर सकी। तीसरे दिन फिल्म ने करीब 60 लाख रुपए का कारोबार किया। वीकेंड तक फिल्म के कुल कलेक्शन 1 करोड़ 30 लाख रुपए ही था। चौथे दिन फिल्म ने कमाए 50 लाख रुपए। पांचवें दिन 25 लाख की कमाई की। छठवें दिन 23 लाख का बिजनेस किया और सातवें और आठवें दिन का कुल कलेक्शन 3 करोड़ 10 लाख रुपए हो गया है। माना जा रहा है कि फिल्म अपनी रिलीज़ के नौवें दिन 4 करोड़ तक का सफर तय करने की कोशिश करेगी। अगले हफ्ते अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 रिलीज़ होने से इस फिल्म की कमाई पर भी काफी फर्क पड़ सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X