ताज़ा खबर
 

Mohalla Assi Box Office Collection Day 12: ‘मोहल्ला अस्सी’ ने अबतक सिर्फ की इतनी कमाई

Mohalla Assi Box Office Collection Day 12: 'मोहल्ला अस्सी' को दर्शक न मिलने के कारण तमाम मल्टीप्लेक्स ने फिल्म के शोज को घटा दिया है। अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Mohalla Assi Box Office Collection Day 12: सनी देओल और साक्षी तंवर।

Mohalla Assi Box Office Collection Day 12: सनी देओल की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ 16 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का मेकर्स की ओर से ज्यादा प्रचार न किये जाने के कारण मोहल्ला अस्सी का दर्शकों के बीच क्रेज भी कम था। फिल्म में आपत्तिजनक डायलॉग्स और सीन्स के भरमार होने के कारण फिल्म कई सालों तक रिलीज नहीं हो सकी थी। फिल्म के कई सीन में सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई थी। साल 2012 के बाद फिल्म छह सालों के बाद 2018 में रिलीज हो सकी है।

‘मोहल्ला अस्सी’ ने ओपनिंग डे 25 लाख रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन तक केवल फिल्म 45 लाख रुपए की कमाई कर सकी। तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई में कुछ खास बढ़ोत्तरी नहीं हुई फिल्म ने करीब 60 लाख रुपए की ही कमाई की। वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन अमूनन ज्यादा ही होता है लेकिन फिल्म वीकेंड तक केवल कुल कलेक्शन 1 करोड़ 30 लाख रुपए ही हुआ। चौथे दिन फिल्म ने 50 लाख रुपए की कमाई की। पांचवें दिन और छठवें दिन की कमाई को लेकर फिल्म ने कुल 50 लाख रुपए ही कमाए। सातवें और आठवें दिन तक फिल्म ने केवल 3 करोड़ 10 लाख रुपए का कारोबार किया। फिल्म को दर्शक न मिलने कारण फिल्म की कमाई थम सी गई है। कहा जा रहा है कि फिल्म ने 12 वें दिन तक केवल 3 करोड़ 30 लाख रुपए का बिजनेस किया है।

‘मोहल्ला अस्सी’ को दर्शक न मिलने के कारण तमाम मल्टीप्लेक्स ने फिल्म के शोज को घटा दिया है। अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। भारत की सबसे महंगी फिल्म के रिलीज होने से ‘मोहल्ला अस्सी’ सिनेमाघरों से उतर जाएगी। फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने निर्देशित किया है। फिल्म का बजट करीब 20 लाख रुपए बताया जाता है। फिल्म में सनी देओल के अलावा साक्षी तंवर और रविकिशन भी लीड भूमिका में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App