ताज़ा खबर
 

Mohalla Assi Box Office Collection Day 10: रजनीकांत की फिल्म से पड़ेगा सनी की फिल्म पर असर, जानिए मोहल्ला अस्सी की कुल कमाई

Mohalla Assi Box Office Collection Day 10: फिल्म 2015 में लीक भी हो गई थी ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर काफी फर्क पड़ा है। माना जा रहा है कि अक्षय और रजनीकांत की फिल्म के रिलीज होने के बाद इस फिल्म को स्क्रीन्स मिलने में मुश्किलें आ सकती हैं।

Author November 26, 2018 9:11 AM
Mohalla Assi Box Office Collection Day 10: फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ में सनी देओल

Mohalla Assi Box Office Collection Day 10: सनी देओल की बैक टू बैक दो फिल्में रिलीज़ हुई है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ की कहानी एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। इससे पहले साल की शुरूआत में बेहद विवादों में रहने के बावजूद फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी लेकिन इस फिल्म को विवादों का कोई फायदा नहीं मिला है। फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म की खास मार्केटिंग भी नहीं की है। गौरतलब है कि फिल्म 2015 में लीक भी हो गई थी ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर काफी फर्क पड़ा है।

‘मोहल्ला अस्सी’ ने ओपनिंग डे पर 25 लाख रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म 45 लाख रुपए की कमाई कर सकी। तीसरे दिन फिल्म ने करीब 60 लाख रुपए का कारोबार किया। वीकेंड तक फिल्म के कुल कलेक्शन 1 करोड़ 30 लाख रुपए ही था। चौथे दिन फिल्म ने कमाए 50 लाख रुपए। पांचवें दिन 25 लाख की कमाई की। छठवें दिन 23 लाख का बिजनेस किया था। आठवें दिन का कुल कलेक्शन 3 करोड़ 10 लाख रुपए हो गया था। माना जा रहा है कि फिल्म अपनी रिलीज़ के दसवें दिन 4 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। अगले हफ्ते अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 रिलीज़ होने से इस फिल्म की कमाई पर भी काफी फर्क पड़ सकता है। अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म के रिलीज होने के साथ ही कई दूसरी फिल्मों को स्क्रीन्स मिलने में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ेगा।

इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सनी देओल के अलावा प्रीति ज़िंटा, मुकेश तिवारी, रवि किशन, सौरभ शुक्ला, साक्षी तंवर और सीमा आज़मी जैसे सितारे मौजूद हैं। फिल्म में बनारस की गलियों और गालियों की भरमार है। फिल्म के डायेरक्टर को पेमेंट न मिलने के विवाद के चलते फिल्म कई सालों तक अटकी रही। इसके बाद फिल्म के कंटेंट के चलते ये फिल्म हाईकोर्ट में भी अटक गई थी। 2012 में शुरू हुई फिल्म आखिरकार 2018 में रिलीज़ हो पाई है। फिल्म की कहानी डा काशीनाथ सिंह के उपन्यास काशी का अस्सी पर बनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App