ताज़ा खबर
 

Mohalla Assi Box Office Collection Day 1: सनी देओल की ‘मोहल्ला अस्सी’ ने ओपनिंग डे पर की इतनी कमाई!

Mohalla Assi Box Office Collection Day 1: कॉन्ट्रोवर्सी से घिरने की वजह से यह फिल्म करीब दो साल तक अटकी रही। वहीं फिल्म अब जाकर सिनेमाघरों तक पहुंच पाई है। खबर थी कि यह फिल्म ऑनलाइन भी लीक हो गई थी।

फिल्म मोहल्ला अस्सी में सनी देओल

Mohalla Assi Box Office Collection Day 1:  फिल्म मोहल्ला अस्सी 16 नवंबर को फिल्म पीहू के साथ रिलीज हो चुकी है। सनी की फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। वहीं विनोद कापड़ी की फिल्म ‘पीहू’ सनी की फिल्म को टफ कॉम्पिटीशन दे रही है। माना जा रहा है सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी अपने पहले दिन में करीब एक करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 25 लाख रुपए की कमाई की है।

बता दें, कॉन्ट्रोवर्सी से घिरने की वजह से यह फिल्म करीब दो साल तक अटकी रही। वहीं फिल्म अब जाकर सिनेमाघरों तक पहुंच पाई है। खबर थी कि यह फिल्म ऑनलाइन भी लीक हो गई थी। ऐसे में ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म को देख लिया। लेकिन फिल्म के प्रति लोगों का प्यार इतना है कि यह फिल्म देखने अभी लोग सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि ऑनलाइन फिल्म के आ जाने  से सिनेमाघरों में दर्शकों की कमी आ सकती है। वहीं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर फर्क पड़ सकता है।

 

Live Blog

15:26 (IST) 17 Nov 2018
कलेक्शन पर प्रभाव

अनुमान लगाया जा रहा था कि ऑनलाइन लीक होने से फिल्म के कलेक्शन पर प्रभाव पड़ सकता है। सिनेमाघरों में दर्शकों की कमी आ सकती है।

15:01 (IST) 17 Nov 2018
कड़ी टक्कर

विनोद कापड़ी की फिल्म 'पीहू' सनी की फिल्म को कड़ी टक्कर दे रही है। फिल्म को क्रिटिक्स के भी निगेटिव मिले हैं। क्रिटिक्स ने फिल्म को पांच में से 2 स्टार्स दिए हैं।

14:42 (IST) 17 Nov 2018
मिली-जुली प्रतिक्रिया

साक्षी तंवर, सनी देओल और रविकिशन जैसे तमाम सितारे सजी फिल्म को लेकर क्रिटिक्स ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है। दर्शकों की ओर से भी फिल्म को लेकर अच्छे कमेंट्स नहीं मिले हैं।

13:55 (IST) 17 Nov 2018
इस वजह से अटकी फिल्म

फिल्म में आपको ऐसे दृश्य भी हैरान कर सकते हैं जिसमें भगवान शिव के किरदार के मुख से भी गाली निकलती है। सेंसर बोर्ड में फिल्म के अटकने की एक वजह ये दृश्य भी थे।

13:27 (IST) 17 Nov 2018
गालियों की भरमार

फिल्म में गालियों की भरमार है। ऐसे में ‘मोहल्ला अस्सी’ में कलाकारों के मुंह से एक के बाद एक कई सीन्स में गाली सुनने को मिलती है।

12:39 (IST) 17 Nov 2018
विवादों के कारण फंसी

सनी देओल की फिल्म एक कॉन्ट्रवर्शियल इशू पर बेस्ड है ऐसे में सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 2 सालों से रोक कर रखा हुआ था।

12:02 (IST) 17 Nov 2018
ऑनलाइन लीक

कुछ साल पहले ऐसी खबर थी कि यह फिल्म ऑनलाइन भी लीक हो गई थी। ऐसे में ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म को देख लिया। फिल्म दर्शकों को पसंद आई थी।

11:24 (IST) 17 Nov 2018
कमाई में असर

कॉन्ट्रोवर्सी से घिरने की वजह से यह फिल्म करीब दो साल तक अटकी रही। वहीं फिल्म अब जाकर सिनेमाघरों तक पहुंच पाई है।विवादों में रहने के कारण फिल्म की कमाई में असर पड़ सकता है।

11:05 (IST) 17 Nov 2018
शानदार अभिनय

सनी देओल ने भी शानदार अभिनय किया है। फिल्म के दूसरे हॉफ में सनी देओल के भाव काफी रियल लगते हैं। फिल्म में अमोद भट्ट ने संगीत दिया है। 

10:43 (IST) 17 Nov 2018
डायलॉग शानदार

एक का एक डायलॉग काफी प्रभावित कर देने है जो है- 'हिंदुस्तान में संसद दो जगह चलती है एक दिल्ली में और दूसरी मोहल्ला अस्सी के चाय की दुकान पर।'

10:24 (IST) 17 Nov 2018
सनी का रोल

फिल्म में सनी देओल ने एक संस्कृत के टीचर का रोल अदा किया है। इसके अलावा वह घाट पर तीर्थ यात्रियों के लिए भी काम करते हैं। सनी के किरदार का नाम है धर्मनाथ पांडे।

10:11 (IST) 17 Nov 2018
स्टारकास्ट

'पीहू' सनी देओल की फिल्म को टक्कर देगी। फिल्म में सनी देओल, रवि किशन और साक्षी तंवर लीड भूमिका में हैं। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म ज्यादा कमाई करने में सफल नहीं हो सकती है। 

09:49 (IST) 17 Nov 2018
मिल सकती है टक्कर

मोहल्ला अस्सी के साथ एक अन्य फिल्म पीहू भी रिलीज हुई है। पीहू सनी देओल की फिल्म को टक्कर देगी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की है इसके आंकड़े सामने आने में थोड़ा इंतजार है।

09:24 (IST) 17 Nov 2018
नेगेटिव कमेंट्स

फिल्म को क्रिटिक्स के भी नेगेटिव मिले हैं। क्रिटिक्स ने फिल्म को पांच में से 2 स्टार्स दिए हैं। ट्रेड एनालिस्ट ऐसे कयास लगा रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकती है।