ताज़ा खबर
 

‘मोहब्बतें’ एक्ट्रेस प्रीति झांगियानी के 7 साल के बेटे के साथ मारपीट, जान से मारने की धमकी

अभिनेता और एक्ट्रेस के पति प्रवीण डाबास और प्रीति ने आरिफ सिद्दकी नाम के शख्स के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है।

एक्ट्रेस प्रीति झांगियानी।

बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री प्रीति झांगियानी के 7 साल के बेटे को जान से मारने की धमकी मिली है। एक्ट्रेस ने धमकी की लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। अभिनेता और एक्ट्रेस के पति प्रवीण डाबास और प्रीति ने आरिफ सिद्दकी नाम के शख्स के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। इस पूरे घटना के बारे प्रीति ने एक ताजा इंटरव्यू में बात की है।

प्रीति ने कहा, ”मेरा बेटी जयवीर खार में शिवस्थान बिल्डिंग के पार्क में अपने दोस्तों के संग खेलने के लिए गया था। दूसरी बिल्डिंग के बच्चे भी वहां पर मौजूद थे। वे लोग फुटबॉल खेल रहे थे। इस दौरान बच्चों में किसी बात को लेकर बहस हो गई। वहां पर खेल रहे एक बच्चे ने मेरे बेटे पर हाथ उठा दिया। इस पर मेरे बेटे ने उस लड़के को बेवकूफ कह दिया।” प्रीति ने आगे कहा, ”मैं वहां पर मौजूद नहीं थी लेकिन वहां पर अन्य बच्चों के पैरेंट्स मौजूद थे। जिस बच्चे ने मेरे बेटे पर हाथ उठाया था उसने अपने घर पर इस मामले की शिकायत कर दी।”

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback

प्रीति ने बताया, “उस बच्चे के दादाजी पार्क पर आये और उन्होंने कि बात न सुनते हुए उल्टा-सीधा बोलना शुरू कर दिया और बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। वहां मौजूद एक महिला ने इस मामले में बीच-बचाव करने की कोशिश की तो आरिफ सिद्दीकी ने बुरे लहजे में कहा कि ‘तुम चुप रहो, मैं औरतों से बात नहीं करता।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “बच्चों में अक्सर लड़ाईयां होती रहती हैं। मैं और मेरे पति कभी इस मामले में दखल नहीं देते। मगर जिस शख्स को बच्चों और महिलाओं से बातचीत करने का तरीका न पता हो उसे सबक सिखाना जरूरी होता है। यही‌ वजह है कि हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है।”

शाहिद कपूर के बाद अब इन सेलिब्रिटीज के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, देखें तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App