ताज़ा खबर
 

मिलिंद सोमन की मां भी हैं फिटनेस में आगे, देखें- 81 साल की उम्र में 28 साल की बहू से लंगड़ी टांग में कैसे किया मुकाबला

वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने लिखा, '28 और 81 हर उम्र में फिट रहें।' वहीं अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'अगर जब मैं 80 की होऊं तो मेरी सिर्फ यही इच्छा रहेगी कि आपकी तरह ही फिट रहूं। आप कईयों के लिए प्रेरणाश्रोत हैं।'

मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर की शादी साल 2018 में हुई थी।

फिटनेस आइकन के रूप में जाने जाने वाले एक्टर मिलिंद सोमन की मां ऊषा सोमन (Usha Soman) भी 81 साल की उम्र में कई चैलेंज लेती रहती हैं। पिछले साल मदर्स डे पर बेटे मिलिंद के साथ जहां पुशअप करती दिखीं थीं तो वही उनके साथ मैराथन में भी दौड़ लगा चुकी हैं। लेकिन इस बार वह बेटे के बजाय बहू अंकिता कुंवर के साथ लंगड़ी टांग का मुकाबला करती नजर आ रही हैं।

दरअसल अंकिता कुंवर और मिलिंद सोमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऊषा सोमन 28 साल की बहू के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मिलिंद की पत्नी अंकिता संग वह लंगड़ी टांग दौड़ लगा रही हैं। इस मुकाबले में ऊषा बिल्कुल भी ये एहसास नहीं होने दे रही हैं कि वह एक 28 साल की बहू के साथ अपने 81 साल हो चुके उम्र से बराबरी कर रही हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने लिखा, ’28 और 81 हर उम्र में फिट रहें।’ वहीं अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर जब मैं 80 की होऊं तो मेरी सिर्फ यही इच्छा रहेगी कि आपकी तरह ही फिट रहूं। आप कईयों के लिए प्रेरणाश्रोत हैं।’

गौरतलब है कि पिछले दिनों मिलिंद सोमन ने अपनी किताब में इस बात का खुलासा किया था कि वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की शाखा से जुड़े रहे हैं।  ‘द प्रिंट’ ने ‘मेड इन इंडिया: अ मेम्योर’ किताब के कुछ अंश को प्रकाशित किया था जिसमें मिलिंद के शाखा से जुड़ी बातों का जिक्र था। किताब के मुताबिक मिलिंद के पिता का शाखा में काफी विश्वास था जिसके चलते मिलिंद सोमन का भी नामांकन उन्होंने करवा दिया था। हालांकि मिलिंद शाखा नहीं जाना चाहते थे।

मिलिंद ने किताब में आरएसएस को लेकर ये इस बात का भी जिक्र किया है कि आज RSS को लेकर जो भी बातें मीडिया में आती हैं वह उन्हें चकित करती हैं। मीडिया में उसके(शाखा) कथित विध्वंसक, सांप्रदायिक प्रोपेगेंडा की बातें पढ़कर उन्हें हैरानी होती है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रामायण-महाभारत की वापसी पर मुकेश खन्ना का बयान, बोले- सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों का ज्ञान तो बढ़ेगा
2 एक्टर ने कोरोना टेस्ट का दिया आंकड़ा, कहा- ‘टेस्ट नहीं हुए तो क्या द्विवेदी और क्या ख़ान, हर कोई छाती पीटता रह जाएगा’
3 अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग में स्पेन से लौटा व्यक्ति मिला करोना पॉजिटिव, सील की गई सोसायटी