ताज़ा खबर
 

MNS ने दी बिग बॉस की शूटिंग रोकने की धमकी तो जान कुमार सानू ने मांगी माफी; जानें पूरा मामला

MNS (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) ने भी बिग बॉस मेकर्स को इस घटना के बाद शो की शूटिंग रोकने की धमकी दी। ऐसे में कुमार सानू के बेटे जान ने मामले में माफी मांगी है।

MNS, Bigg Boss 14, MNS threatens BB Makers, MNS Said stop shooting Bigg Boss 14,जान कुमार सानू बिग बॉस के घर में

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच तो घमासान मचा ही हुआ है। वहीं बिग बॉस की दुनिया से बाहर भी बवाल हो रहा है। बिग बॉस शो के अंदर मराठी बोलने से कंटेस्टेंट को टोकने की घटना को लेकर जहां गृहमंत्री अनिल देशमुख पुलिस की कार्रवाई की बात करते दिखे। इधर, MNS (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) ने भी बिग बॉस मेकर्स को इस घटना के बाद शो की शूटिंग रोकने की धमकी दी। ऐसे में कुमार सानू के बेटे जान ने मामले में माफी मांगी है।

दो दिन पहले जान कुमार सानू ने बिग बॉस के घर के अंदर राहुल वैद्या को मराठी बोलने पर टोका था। इस घटना के बाद से काफी बवाल मचा। ऐसे में बिग बॉस ने जान को घर के बाहर चल रहे इस बवाल के बारे में कन्फेशन रूम में बुलाकर बताया। बिग बॉस ने इस दौरान जान को फटकार लगाई और कहा कि इस शो में हर कोई बराबर है। किसी को भी हक नहीं है कि वह किसी समुदाय या धर्म के बारे में कुछ भी बोले। बिग बॉस ने जान से कहा कि उनके कमेंट से कई लोगों के सेंटिमेंट्स हर्ट हुए हैं।

इसके बाद जान ने मराठी कम्यूनिटी से माफी मांगते हुए कहा- अगर जाने अंजाने में मैंने मराठी लोगों की भावनाओं को आहत किया है तो मैं तहेदिल से माफी मांगना चाहता हूं। साथ ही जान ने बिग बॉस से भी इस बारे में माफी मांगी और साथ ही आश्वासन भी दिया कि वह इस बात का भविष्य में भी ध्यान रखेंगे कि ऐसा दोबारा न हो।

बताते चलें, बिग बॉस 14 के एक एपिसोड के दौरान जान तब भड़के थे जब राहुल वैद्या और निक्की तंबोली आपस में उन्हें अच्छे से बात करते हुए दिखाई दिए थे। इस बीच राहुल ने मराठी में कुछ कह दिया था, जिसपर जान ने कहा था कि मराठी में बात मत कर, मेरे सामने मत बात कर मेरेको चिढ़ होती है। सुनाऊंगा तेरेको, मेरे सामने मराठी में बात मत कर। दम है तो हिंदी में बोल वर्ना बात मत कर, चिढ़ मचती है मेरे को।’

इस एपिसोड के सामने आने के बाद से एमएनएस लीडर एमे खोपकर ने चैनल को धमकाया था और कहा था कि जान कुमार सानू को माफी मांगनी होगी। अगर उन्होंने 24 घंटे के भीतर ऐसा नहीं किया तो वह शूटिंग रुकवा देंगे। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि वह देख लेंगे कि मुंबई में जान कुमार सानू को काम कैसे मिलता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस के घर में मराठी में ज़वाब देने से रोकने का मामला गरमाया, गृह मंत्री बोले- पुलिस करेगी कार्रवाई
2 एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने LJP प्रत्याशी पर लगाया ज़बरन चुनाव प्रचार करवाने का आरोप; बोलीं- रेप तक हो सकता था
3 देश का सबसे बड़ा ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ संघ और बीजेपी-अमिश देवगन के शो में बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता; मिला ऐसा ज़वाब
यह पढ़ा क्या?
X