ताज़ा खबर
 

राज ठाकरे की पार्टी ने किया धोनी पर बनी फिल्म को मराठी में डब करने का विरोध, जानें क्या दी दलील

चित्रपट कर्मचारी के चीफ आमेय खोपकर का कहना है कि फिल्म का डब वर्जन रीजनल फिल्मों के मार्केट पर असर डालेगा।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुशांत सिंह राजपूत।

महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर फिल्म बनाने वालों ने फिल्म को मराठी में डब करके रिलीज करने का प्लान बनाया है। ऐसा करने का इसलिए सोचा जा रहा है ताकि मराठी क्रिकेट फैन्स के प्यार का फायदा फिल्म को हो सके और उनकी फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। लेकिन उनका यह प्लान खटाई में पड़ता नजर आ रहा है। ऐसा इसलिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की फिल्म अफेयर्स विंग चित्रपट कर्मचारी सेना ने फिल्म को मराठी में डब किए जाने का विरोध किया है। उनका कहना है कि फिल्म मेकर्स का इस तरह का कदम रीजनल फिल्म के लिए सही नहीं होगी। यह उनके लिए एक अनुचित कॉम्पिटीशन की तरह होगा।

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ने कहा था कि धोनी देशा का सबसे फेवरेट बेटा है और एक सफल कप्तान है। इसलिए उन्होंने फिल्म को अलग-अलग भाषा में रिलीज करने का फैसला किया है। लेकिन खबरों की मानें तो चित्रपट कर्मचारी के चीफ आमेय खोपकर का कहना है कि फिल्म का डब वर्जन रीजनल फिल्मों के मार्केट पर असर डालेगा।

आमेय ने बताया कि परेशान प्रोड्यूसर्स की कई कॉल्स के बाद उन्होंने फिल्म मेकर्स को चिट्ठी लिखने का मन बनाया कि वे फिल्म को डब ना करें। यह कदम लोकल फिल्म्स के बिजनेस को खा जाएगा। बता दें कि धोनी पर बनी रही इस फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत धोनी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में धोनी की जिंदगी से जुड़ी कई छोटी-छोटी बातें दिखाई गई हैं। धोनी और क्रिकेट के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App