ताज़ा खबर
 

MNS की धमकी-रिलीज नहीं होने देंगे ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’, पाक कलाकारों को मार भगाएंगे

एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने कहा है कि वो पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' हिन्दुस्तान में रिलीज होने नहीं देंगी।
MNS की धमकी- रिलीज नहीं होने देंगे ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’

उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ती तल्खी के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की अपकमिंग मूवी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी है। एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने कहा है कि वो पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ हिन्दुस्तान में रिलीज होने नहीं देंगी। साथ ही पाक आर्टिस्ट के साथ कोई भी फिल्म देश में नहीं बनाने देंगे। फिल्म ‘रईस’ में पाकिस्तानी अभिनेत्री है। शालिनी के अलावा एमएनएस नेता अमेय खापेकर ने भी धमकी दी है कि सभी पाकिस्तानी एक्टर और कलाकार 48 घंटे में भारत छोड़ दें। खापेकर ने कहा है कि अगर पाकिस्तानी कलाकार भारत नहीं छोड़ते हैं तो वो खुद उन्हें पकड़कर बाहर करेंगे और पीटेंगे भी। माना जा रहा है कि इस धमकी से कई फिल्मों पर असर पड़ सकता है। एमएनएस नेता ने धमकी देते हुए कहा है- ‘पाकिस्तानी कलाकार तो मार खाएंगे ही, साथ में जो यहां प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं, उनको भी पीटेंगे।’

एमएनएस नेता से जब यह पूछा गया कि आप क्यों हिंसा का सहारा लेंगे तो उन्होंने कहा कि यही वह चीज है जिसे वे समझते हैं। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान और करण जौहर को इसलिए टार्गेट करेंगे क्योंकि उनकी फिल्मों में पाक आर्टिस्ट होते हैं। गायक अभिजीत ने भी इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड से बाहर करना चाहिए। इतना ही नहीं, उन्होंने करन जौहर और महेश भट्ट की भी पाकिस्तानी एक्टर्स को काम देने के लिए निंदा की है। ये पहला मामला नहीं है जब भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध हुआ हो या फिर उन्हें धमकी दी गई हो। इससे पहले शिव सेना ने गजल गायक गुलाम अली को मुंबई में अपना कार्यक्रम रद्द करने पर मजबूर कर दिया था। भारत-पाक के बीच टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर भी पार्टी ने विरोध करने की धमकी दी थी।

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है। फिल्म के प्रोड्यूसर करन जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया। फिल्म के गानों और टीज़र के बाद लोग बड़ी बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। फिल्म के रिलीज हुए दो गाने पहले ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। फिल्म में ऐश्वर्या के खूबसूरत लुक और अपने से 10 साल छोटे रणबीर कपूर के साथ उनकी केमेस्ट्री देखने के लिए लोग काफी बेताब हैं। फिल्म दिवाली पर रिलीज होनेवाली है।

Read Also- ‘M.S Dhoni…’ के ‘युवराज सिंह’ ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से सीखी बैटिंग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.